Thursday, Jun 17, 2021
-->
egypt-belly-dancer-tik-tok-star-sama-el-masry-sentenced-to-three-years-prison-prsgnt

मशहूर बेली डांसर समा को 3 साल की जेल, TikTok और इंस्टाग्राम पर अश्लीलता फैलाने का लगा आरोप

  • Updated on 6/29/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बेली-डांसर समा-एल मासरी (Sama el-Masry) को तीन साल की जेल और 14 लाख रुपये के जुर्माने की सजा दी गई है। उनपर इंस्टाग्राम और टिकटॉक के जरिए अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा है।

दरअसल, मिस्र की मशहूर बेली-डांसर समा-एल मासरी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अपनी कला का जादू सोशल मीडिया पर वीडियो के जरिए लोगों तक पहुंचाती रहती हैं। इसी बीच उनकी टिकटोक और इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्टों पर शिकायत दर्ज कराई गई जिसके बाद उनको तीन साल की सजा सुनाई गई है और 14 लाख का जुर्माना भी भरने को कहा गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

وحوي يا وحوي😘😘😘😘

A post shared by سما المصري (@samaelmasrii) on Apr 23, 2020 at 10:32am PDT

बताया जा रहा है कि मिस्र की एक अदालत ने समा-एल मासरी द्वारा सोशल मीडिया पोस्ट किए गये उनके बेली डांस के वीडियो को अश्लील करार दिया गया है और उन्हें व्यभिचार और अनैतिक आचरण ने मामले में दोषी बताया गया है।
बता दें इससे पहले भी अप्रैल में समा को उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स, फोटोज और वीडियो की जांच के बाद हिरासत में लिया गया था। आरोप लगे थे कि उनका कॉन्टेंट काफी उत्तेजक है।

वहीं इस बारे में समा का कहना है कि वो इस फैसले के खिलाफ अपील करेंगी। बताते चले कि उनका टिक-टॉक अकाउंट भी था जो अब सस्पेंड कर दिया गया है। हालांकि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट अभी चालू है यहां उनके 3 मिलियन से ज्यादा फ़ॉलोवर्स हैं।

कौन है ये महिला जिसकी तस्वीरें भेजी जा रही हैं एलियंस को, जानिए क्या है इसका रहस्य

बता दें कि मिस्र में महिलाओं के लिए इंस्टाग्राम (Instagram) और टिकटॉक (TikTok) जैसी सोशल मीडिया मंचों पर तस्वीरें और वीडियो डालना भी अब गुनाह माना जाने लगा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.