Sunday, Feb 05, 2023
-->
eid being celebrated from delhi to kerala in india kmbsnt

दिल्ली से केरल तक मनाई जा रही ईद, राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर दी बधाई

  • Updated on 5/3/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देशभर में आज जोर-शोर से ईद मनाई जा रही है। दिल्ली से लेकर केरल तक सुबह से ही ईद की रौनक दिख रही है। मस्जिदों में नमाजियों की भीड़ है। हर इलाके में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई है ताकि इस त्योहार के मौके पर कोई भी माहौल खराब न कर सके। वहीं देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद समेत कई बड़े नेताओं ने देशवासियों को ईद की बधाई दी है। 

राष्ट्रपति ने ट्वीट कर दी ईद की बधाई
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर लिखा सभी देशवासियों, विशेषकर मुस्लिम भाइयों-बहनों को ईद मुबारक! रमज़ान के पवित्र महीने के बाद मनाया जाने वाला यह त्योहार समाज में भाईचारे तथा सद्भावना को मजबूत करने का पावन अवसर है। आइए, इस पवित्र अवसर पर, हम सब, स्वयं को मानवता की सेवा तथा जरूरतमंदों के जीवन को संवारने का संकल्प लें।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी ईद की बधाई
वहीं प्रधानंत्री मोदी ने भी देशवासियों को ईद की बधाई देते हुए ट्वीट किया है। ईद-उल-फितर की हार्दिक शुभकामनाएं। यह शुभ अवसर हमारे समाज में एकता और भाईचारे की भावना को बढ़ाए। सभी को अच्छे स्वास्थ्य और समृद्धि का आशीर्वाद मिले।

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने #EidUlFitr के अवसर पर तिरुवनंतपुरम के चंद्रशेखरन नायर स्टेडियम में नमाज अदा की

दिल्ली में Eid Ul Fitr के मौके पर फतेहपुरी मस्जिद में नमाज अदा करते श्रद्धालु। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.