Tuesday, Sep 25, 2018

अब देहरादून में मिला 8 साल की बच्ची का शव, पुलिस को कठुआ-उन्नाव जैसे घटना की आशंका

  • Updated on 4/16/2018

देहरादून/ब्यूरो। अब उत्तराखंड की राजधानी में भी आठ साल की एक बच्ची का शव मिला है। सोमवार की देर शाम रायपुर थाना क्षेत्र में वार मेमोरियल के सामने बच्ची का शव मिलने से अफरा-तफरी फैल गई। पुलिस अधिकारियों के हाथ पैर फूल गए क्योंकि कठुआ और गुजरात में दो बच्चियों के शव मिलने की घटना और उन्नाव मामले से वैसे ही देश की माहौल को गरमाया हुआ है। देशभर में विरोध प्रदर्शन जारी है।

घटना की जानकारी मिलते ही आनन-फानन पुलिस मौके पर पहुंच गई। जांच के बाद पुलिस ने बताया कि शव दो दिन पुराना है। हत्या के बाद शव पर नमक डालकर गद्दों में लपेटकर छिपाया गया था। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही है। डेनियल राजधानी के कुख्यात स्टेला परिवार से संबध रखता है। इसलिए मामला बहुत संवेदनशील हो गया है। 

मक्का मस्जिद विस्फोट केस: NIA के विशेष जज ने दिया इस्तीफा, अटकलों का बाजार गर्म

पुलिस फूंक-फूंक कर कदम रख रही है। स्टेला का नाम सेक्स रैकेटों में कई बार आया था। कई बार बड़े सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार हो चुकी है। एसएसपी निवेदिता कुकरेती का कहना है कि मामला स्टेला परिवार से जुड़ा होने के कारण बहुत गंभीर है। इसके सभी पहलुओं की जांच की जाएगी, ताकि सच्चाई सामने आ सके।
 
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची की हत्या उसके पिता विक्की डेनियल ने ही की है। पुलिस के मुताबिक डेनियल नशे का आदी है। अब तक की जांच के मुताबिक वह पूरे परिवार को ही खत्म करना चाहता था। डेनियल की पत्नी और बच्ची की मां शिवानी भी लापता बताई जा रही है। डेनियल ने दो शादियां की थीं। दूसरी पत्नी माही बेऔलाद है। डेनियल भी सेक्स रैकेट का हिस्सा बताया जाता है। 

दो हादसों में बैंक मैनेजर सहित युवक की मौत, 5 घायल

पुलिस के मुताबिक डेनियन और शिवानी के बीच लगातार झगड़ा चलता रहता था। गुस्से में आकर उसने बच्ची हत्या कर डाली। शव पर नमक डालने के बाद गद्दे में लपेटकर एक बोरे में भरकर वार मेमोरियल के सामने खाली पड़ी जमीन में छिपाकर रख दिया था। स्थानीय लोगों ने दुर्गंध आने पर जब बोरा देखा, तो पुलिस को जानकारी दी। 

खबर लिखे जाने तक पुलिस जांच में जुटी हुई थी। उधर, देर शाम कोतवाली क्षेत्र में भी एक किशोरी ने सैलून संचालक साहिल पर बलात्कार का आरोप लगाकर मामला दर्ज कराया है। किशोरी के परिजनों ने कोतवाली में आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा भी काटा। पुलिस इस मामले की भी जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.