Wednesday, May 12, 2021
-->
ekta kapoor altbalaji apologizes for stealing poster rkdsnt

एकता कपूर के ‘ऑल्टबालाजी’ ने मांगी पोस्टर चोरी के लिए माफी

  • Updated on 4/11/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। निर्माता एकता कपूर के स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ‘ऑल्टबालाजी’ ने पोस्टर चोरी के मामले में रविवार को माफी मांगी और अपने सोशल मीडिया खातों से ‘हिज स्टोरी’ सीरीज के पोस्टर हटा लिए। फिल्म निर्माता सुधांशु सरिया ने आरोप लगाया था कि यह पोस्टर उनकी फिल्म ‘‘लोव’’ से चोरी किया गया है, जिसके बाद ऑल्टबालाजी से माफी मांगी।, ‘‘नॉक नॉक नॉक’’ फिल्म के लिए पिछले महीने सर्वश्रेष्ठ निर्देशन की श्रेणी में राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले सरिया ने ट्विटर पर 2015 में आयी समलैंगिकता पर आधारित अपनी मशहूर फिल्म का पोस्टर साझा किया जिसमें फिल्म के दो मुख्य कलाकार एक-दूसरे का हाथ पकड़कर सोते हुए दिखाई देते हैं। 

रिजल्ट से पहले ही कांग्रेस सतर्क, खरीद-फरोख्त से बचने के लिए उम्मीदवार जयपुर में

ऑल्टबालाजी ने अपने सोशल मीडिया खातों पर ‘हिज स्टोरी’ का जो पोस्टर साझा किया है, उसमें भी सीरीज के दो मुख्य कलाकारों को ऐसी ही अवस्था में दिखाया गया है। सरिया ने ऑल्टबालाजी पर उनका पोस्टर ‘‘खुलेआम’’ चोरी करने का आरोप लगाया और लिखा कि किसी की कलाकृति को चोरी करने की संस्कृति ‘‘खत्म होनी चाहिए’’। ऑल्टबालाजी ने ट्विटर पर जारी किए बयान में कहा, ‘‘यह हमारी डिजाइन टीम की भूल है। इसके लिए हम माफी मांगते हैं।’’ 

कोरोना के चलते केजरीवाल ने दिल्ली के सभी स्कूलों को बंद करने का किया ऐलान 

गौरतलब है कि इससे पहले फिल्म निर्माता विक्रमादित्य मोटवानी ने सरिया के आरोपों के बावजूद पोस्टर न हटाए जाने के लिए ऑल्टबालाजी से नाराजगी जताई थी। मोटवानी ने कहा था कि इस प्रोडक्शन हाउस का साहित्यिक चोरी का इतिहास रहा है और उन्होंने कंगना रणौत की फिल्म ‘‘जजमेंटल है क्या’’ का पोस्टर साझा किया, जिस पर आरोप है कि यह हंगरी की कलाकार फ्लोरा बोरसी की कलाकृति से चुराया गया। 

किसानों को परेशान कर रहा है भारतीय खाद्य निगम, कोई खरीद नहीं : गोपाल राय

मोटवानी ने लिखा, ‘‘आपने न केवल किसी का कड़ी मेहनत से किया काम चुराया बल्कि उसे अपना बना दिया और साथ ही आपने अपनी गलती मानने या माफी मांगने से भी इनकार कर दिया। शर्मनाक।’’ ऑल्टबालाजी ने कहा कि वह हर कलाकार की रचनात्मकता का सम्मान करता है और जानबूझकर न कभी उनका काम चुराएगा या न कभी उनकी प्रतिभा का अपमान करेगा। ‘हिज स्टोरी’ में अभिनेता सत्यदीप मिश्रा, प्रियमणि राज और मृणाल दत्त ने काम किया है।

यूपी में कोरोना वायरस संक्रमण के 9,587 नए मामले, 36 और मरीजों की मौत 

 

 

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.