Friday, Oct 07, 2022
-->
ekta-kapoor-did-a-great-revealing-about-the-marriage

शादी को लेकर एकता कपूर ने किया बड़ा खुलासा, बताई ये वजह

  • Updated on 9/23/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टेलीविजन (TV) सीरियलों से घर-घर की महिलाओं के दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड फिल्मकार एवं अभिनेता जीतेन्द्र की बेटी एकता कपूर 43 वर्ष के पड़ाव पर भी अभी तक सिंगल हैं। उनकी शादी को लेकर अक्सर चर्चाएं होता रहती हैं। अपने सीरियलों में लाखों की जोड़ी बनाने वाली एकता कपूर खुद सिंगल हैं, इस बात को लेकर उनके फैंस जानना चाहते हैं कि वह शादी कब करेंगी?

इन्हीं सब सवालों से घिरीं एकता कपूर ने रविवार को अपनी शादी को लेकर बड़ खुलासा किया है। एक कार्यक्रम में जब उनसे पूछा गया कि 40 से अधिक बसंत पार करने के बाद भी अाज तक आपने शादी क्यों नहीं कि तो उन्होंने कहा कि जब वह टेलीविजन की दुनिया में आना चाहती थीं तो उनके पिता जीतेन्द्र  ने उनके सामने एक शर्त रखी। 

फिल्म निर्देशक कल्पना लाजमी का मुंबई में हुआ निधन, बॉलीवुड सितारों ने दी श्रद्धांजलि

उनके पिता ने उनसे कह दिया था कि या तो उन्हें शादी करनी होगी या तो काम करना होगा और एकता ने काम चुना। इस बात से जीतेन्द्र को धक्का जरूर लगा लेकिन फिर भी उन्होंने एकता के फैसले का सम्मान किया और उन्हें काम करने की इजाजत दे दी। एकता कपूर ने कहा कि वह शादी नहीं करना चाहती थीं जिसके चलते उन्होंने काम करना शुरू किया। 

टीवी सीरियल के साथ ही फिल्में भी बनाने वाली एकता कपूर आज देश विदेश के घरों पर राज कर रही हैं। उन्होंने कहा कि, अक्सर मैं कहीं भी जाती हूं तो शादी को लेकर कई बार मुझसे सवाल किए जाते हैं। उन्होंने कहा कि इस सवाल से मैं परेशान हो चुकीं हूं इसलिए आज मैं इसकी वजह भी बता देना चाहतीं हूं। एकता ने कहा कि मुझे काम करना पसंद है और मैं काम के अलावा कुछ नहीं सोचती।

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए दिलीप कुमार, नली के सहारे दी जा रही हैं दवाईयां !

एकता कपूर ने कहा कि वह शादी नहीं करना चाहती थीं जिसके चलते उन्होंने काम करना शुरू किया। बता दें कि, इन दिनों उनकी पांच फिल्में कतार में है। इसके अलावा 10 सीरियल अलग-अलग चैनल पर रोजाना बन रहे हैं और उनकी 30 वेब सीरीज तैयार होने जा रही हैं। उन्होंने कहा कि एक महिला होने के नाते उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में बहुत अधिक संघर्ष करना पड़ा है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.