Sunday, Dec 15, 2019
Ekta Kapoor Fortune India Award Disha Patani TRP  Bollywood News

एकता कपूर को मिला 'मोस्ट पावरफुल बिजनेस वुमन ऑफ द इयर' का खिताब

  • Updated on 11/10/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। एकता कपूर (Ekta Kapoor) इस साल अपने दमदार कंटेंट के साथ सभी प्लेटफार्म पर सर्वव्यापी रही हैं। हाल ही में एकता कपूर ने फॉर्च्यून इंडिया अवार्ड्स (Fortune India Award) में शिरकत की थी, जहाँ उन्हें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से 'मोस्ट पावरफुल बिजनेस वीमेन ऑफ द इयर'  के अवार्ड (Award) से सम्मानित किया गया है। 
B'day Spl: इस शादीशुदा हीरोइन पर दिल हार बैठे थे आशुतोष राणा, सेट से धक्के मारकर निकाल गए थे

बॉलीवुड की पावरफुल महिला
इसमें कोई संदेह नहीं है कि एकता कपूर बॉलीवुड की सबसे शक्तिशाली महिला हैं और इसकी वजह यह है कि वह बतौर फिल्म निर्माता उन प्रोजेक्ट्स को हाथ में लेने से कतराती नहीं है जिनमें असामान्य स्टोरीलाइन के साथ दर्शकों को एक अलग तरीके से प्रभावित करने की क्षमता होती हैं। हाल ही में, एकता कपूर ने अपनी आगामी फिल्म केटीना में दिशा पटानी (Disha Patani) के साथ सहयोग की घोषणा की है। यही नहीं, एकता ने 'केटीना' से दिशा पाटनी का एक एक्सक्लूसिव लुक भी शेयर किया था, जिसने दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता पैदा कर दी है। 
स्क्रीनिंग के दौरान वरुण की फोटोग्राफर बनी श्रद्धा कपूर, वायरल हो रही Photos

हाल में आयी फिल्म को मिली सफलता
एकता की हालिया रिलीज़ फिल्म ड्रीम गर्ल (DreaM girl) हर लिहाज से शानदार बॉक्स ऑफिस नंबर के साथ ब्लॉकबस्टर बनकर उभरी है। वही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उनका शो 'द वर्डिक्ट - स्टेट वर्सेस नानावती' खूब सुर्खियां बटोर रहा है और टेलीविजन पर एकता कपूर ने अपने शो 'कसौटी जिंदगी की' में आमना शरीफ के रूप में नई कोमोलिका पेश की है जो भारतीय टेलीविजन पर सबसे ज्यादा टीआरपी (TRP) वाला शो है। 
दोस्ताना 2 की शूटिंग से पहले करण जौहर का आर्शीवाद लेते दिखे कार्तिक आर्यन

ये फिल्मे भी रही सफल
इससे पहले, एकता कपूर के बालाजी मोशन पिक्चर्स (Balaji Motion Pictures) के तहत बनी उनकी आगामी फिल्म 'डॉली किटी और वो चमके सितारे' बुसान इंटरनेशनल फिल्म में अपनी जगह बनाने में सफल रही, जिसके साथ उनकी उपलब्धियों की लंबी सूची में एक ओर नाम शामिल हो गया है।

comments

.
.
.
.
.