Monday, Dec 16, 2019
elderly couple bravely faces armed robbers video

बुजुर्ग दंपत्ति ने हथियार बंद चोरों को चप्पल और कुर्सी से दौड़ा-दौड़ा कर भगाया, देखें Video

  • Updated on 8/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। वो कहते हैं ना  कि रात के राजा चोर होते हैं ये लोग रात में किसी भी घर में घुसकर सारा माल समेट कर रफूचक्कर हो जाते हैं। ऐसे में चोरों का मेन टारगेट वो घर होते हैं जहां पर सिर्फ बुजुर्ग दम्पति रहते हों क्योंकि यहां पर वो आसानी से अपने काम को अंजाम दे सकते हैं।ऐसा ही कुछ सोचकर चोर इस बार भी गए है लेकिन इस बार चोरों का जो हाल हुआ उसके बाद वो कभी भूलकर भी बुजुर्गों को अपना शिकार नहीं बनाएंगे। 

#JioGigafiber: मुकेश अंबानी के Free ऑफर पर यूजर्स ने शेयर किए मजेदार मीम्स, कहा....

 क्या है मामला

ये घटना तमिलनाडु के तिरुनेलवली जिले की है जहां पर एक चोरों ने एक बुजुर्ग परिवार को निशाना बनाने की सोची लेकिन उस बुजुर्ग दंपत्ति ने चोरों की चप्पल से पीटपट कर हालत खस्ता कर दी। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। 

 सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ साफ दिख रहा है कि चोरों ने घर के बाहर बैठे एक बुजुर्ग व्यक्ति के पीछे से हमला कर दिया। इतने में ही पीछे से बुजुर्ग महिला आई और चप्पल से धूनतें हुए चोरों की पीटना शुरु कर दिया। उसके बाद बुजुर्ग व्यक्ति ने पास रखी कुर्सी उठाई और चोर पर हमला बोल दिया।इस तरह से अचानक हुए हमले के बाद चोरों को संभलने का वक्त नहीं मिला और चोर वहां से भाग निकले। 

इन 4 कारणों से कपल के रिश्तों में आ सकती है दरार, जरुर दें इन पर ध्यान

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

 ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसमें बुजुर्ग दंपती के बाहदुरी और साहस साफ- साफ नजर आ रहा है। जब इस बारे में पुलिस को पता चला तो  उन्होंने पूरी घटना की जांच शुरु कर दी। पुलिस ने दावा किया है कि वो जल्द ही चोरों को अपनी गिरफ्त में ले लेगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.