Thursday, Apr 15, 2021
-->
election-commission-asks-for-clarification-on-kamal-naths-controversial-statement-albsnt

कमलनाथ के बयान पर चुनाव आयोग ने मांगी सफाई, गहराया विवाद

  • Updated on 10/21/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ इमरती देवी पर विवादित बयान देकर चौतरफा फंस गए है। एक तरफ बीजेपी ने मोर्चा खोल दिया तो दूसरी तरफ राहुल गांधी ने नसीहत दे डाली तो अब चुनाव आयोग ने सफाई मांग दी है। चुनाव आयोग ने कमलनाथ को अगले 48 घंटे में जवाब दोने को कहा है। माना जा रहा है कि इससे कमलनाथ की राजनीतिक तौर पर मुश्किलें बढ़ सकती है।

इमरती देवी पर कमेंट करके फंसे कमलनाथ, कांग्रेस नेता ने भी जताया विरोध

हालांकि इससे पहले राज्य कांग्रेस के नेता ने भी कमलनाथ को इमरती देवी से माफी मांगने की मांग की है। बता दें कि यह विवाद तब बढ़ा जब मध्य प्रदेश के डाबरा में कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे के लिये प्रचार में कमलनाथ पहुंचे हुए थे। जहां उन्होंने इमरती देवी के लिये आइटम शब्द का उपयोग किया। उसके बाद से ही राज्य में घमासान शुरु हो गया है। इस बीच राहुल गांधी ने भी कमलनाथ के बयान को बेतुका बताते हुए पल्ला झाड़ लिया। वहीं कमलनाथ पर राज्य कांग्रेस के नेता ने राहुल के सलाह की अनदेखी का आरोप लगाया है। कमलनाथ ने इस विवाद पर किसी तरह के माफी मांगने सेइनकार कर दिया है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.