Friday, Jul 01, 2022
-->
electric-pole-fell-on-car-while-pulling-wire-woman-injured

तार खींचते समय कार पर गिरा बिजली का पोल, महिला हुई घायल 

  • Updated on 4/19/2022

नई दिल्ली, (टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में नोएडा एक्सटेंशन की तरफ पर्थला गोलचक्कर के पास मंगलवार दोपहर एक बिजली का पोल सडक़ पर चल रही एक कार पर जा गिरा। घटना में कार क्षतिग्रस्त हो गई और कार में बैठी महिला घायल हो गई। राहगीरों ने किसी महिला को कार से निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। सूचना पर पहुंची थाना फेस 3 पुलिस ने क्रेन से पोल को सडक़ से हटाकर सडक़ का क्लियर कराया। 

दरअसल, नोएडा प्राधिकरण की पर्थला फ्लाईओवर का निर्माण इस रूट पर किया जा रहा है। वहीं इस रोड पर नए पोल खड़े कर वहां 132केवीए की लाइन पोल पर खींची जा रही है। मंगलवार को पोल पर तार खींचने में कहीं तेज झटका लग गया, जिससे एक पोल फ्लाईओवर के वाल के पास एक कार पर गिर गया। जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई और कार में बैठी महिला घायल हो गई। घटना के बाद वहां हडक़ंप मच गया। राहगीरों और पोल का काम कर रहे कर्मचारियों ने घायल महिला को  कार से निकालकर इलाज के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि महिला के ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई है। इस संबंध में थाना फेस 3 प्रभारी का कहना है कि महिला का नाम और पता नहीं चल पाया है। कार को थाने लाया गया है। अभी तक महिला या उनकी तरफ से कोई थी थाने नहीं आया है। पुलिस अपने स्तर पर मामले की की जांच कर रही है। 

लापरवाह ठेकेदार पर होगी कार्रवाई 
पर्थला फ्लाईओवर के पास लग रहे नए पोल का कार्य यूपीपीसीएल के ट्रांसमीशन विभाग की ओर से कराया जा रहा। घटना के बाद मौके पर प्राधिकरण और यूपीपीसीएल ट्रांसमीशन के अधिकारी पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि इस मामले में काम करा रहे ठेकेदार की लापरवाही सामने आई है। प्राधिकरण और यूपीपीसीएल ट्रांसमीशन के अधिकारी द्वारा ठेकेदार पर कार्रवाई की जाएगी। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.