Thursday, May 19, 2022
-->
electricity-connection-of-polling-stations-will-not-be-cut-if-there-is-an-outstanding-bill

बकाया बिल होने पर मतदान केंद्रों का बिजली कनेक्शन नहीं कटेगा

  • Updated on 1/18/2022

नई दिल्ली, (टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे गौतमबुद्ध नगर में विद्युत निगम ने मतदान के दिन मतदान केंद्रों पर बेहतर बिजली आपूर्ति देने की तैयारी शुरू कर दी है, जिन बूथों पर बिजली की आपूर्ति नहीं है, वहां आपूर्ति पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है। विद्युत निगम ने आपूर्ति व्यवस्था सुचारू करने के लिए 50 से अधिक टीमों का गठन किया है।

बीते लोकसभा चुनाव में मतदान केंद्रों पर बिजली आपूर्ति की उचित व्यवस्था न होने के कारण मतदान देर से शुरू हुआ था। इससे चुनाव ड्यूटी में तैनात कर्मचारियों के अलावा जिला प्रशासन को भी परेशानी हुई थी। इसे देखते हुए प्रशासन ने विद्युत निगम को मतदान बूथों पर बिजली आपूर्ति व्यवस्था सुदृढ़ करने के निर्देश दिए हैं। मुख्य अभियंता वीएन सिंह ने बताया कि सभी अधिशासी अभियंताओं और एसडीओ को अपने-अपने क्षेत्रों के मतदान केंद्रों में बिजली आपूर्ति की जांच करने के निर्देश दिए गए हैं। दो सप्ताह में सभी मतदान बूथों की जांच कर रिपोर्ट मांगी गई है। बिजली की लाइनों और ट्रांसफार्मर की जांच के निर्देश भी दिए हैं। जिन स्कूलों के बिल जमा न होने की वजह से कनेक्शन कट गए थे, उनके कनेक्शन जोड़े जा रहे हैं, ताकि मतदान के दिन किसी तरह की परेशानी नहीं हो।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.