Tuesday, Oct 04, 2022
-->
electricity-workers-protested-against-the-electricity-amendment-bill-boycotted-the-work

इलेक्ट्रीसिटी संशोधन बिल के विरोध में बिजली कर्मचारियों का प्रदर्शन, किया कार्य बहिष्कार

  • Updated on 8/8/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। पूर्व नियोजित कार्यक्रम के मुताबिक सोमवार को विद्युत विभाग के कर्मचारियों और इंजीनियरों ने इलेक्ट्रीसिटी(अमेण्डमेंट) बिल 2022 के विरोध में प्रदर्शन किया। विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति ने राजनगर स्थित कार्यालय पर दिन भरकर का कार्य बहिष्कार करते हुऐ जमकर नारेबाजी की। संघर्ष समिति के पदाधिकारी आलोक त्रिपाठी ने बताया कि बिजली कर्मियों ने ऊर्जा क्षेत्र के सम्पूर्ण निजीकरण की दृष्टि से अलोकतांत्रिक ढंग से संसद में रखे गये बिल के प्रति अपना रोष प्रकट करने हेतु आज कम बन्द कर सडक़ों पर उतर कर जोरदार प्रदर्शन किया। 

बिजली कर्मचारियों की मांग है कि इलेक्ट्रीसिटी(अमेण्डमेंट) बिल 2022 वर्तमान स्वरूप में वापस लिया जाये और यदि सरकार इसे लाना भी चाहती है तो इसे बिजली मामलों की संसद की स्टैंडिंग कमेटी को भेजा जाये। जिससे सभी स्टेक होल्डर्स खासकर आम बिजली उपभोक्ता और बिजली कर्मियों को अपना पक्ष रखने का पूरा अवसर मिल सके। इस दौरान अरशद अली, उमाकांत शर्मा, महावीर सिंह, अमन नौटियाल, महेश तोमर, शेर सिंह त्यागी, राज सिंह, धीरज, डीके त्यागी, नरेश कुमार, ओपी तेवतिया, रामनरायन, लवेश कुमार, योगेंद्र लाखा, दिलनवाज, अरविंद सूर्या, नरेश पाल, निखिल सक्सेना, पंकज भारद्वाज, श्रीओम त्यागी आदि मौजूद रहे। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.