Friday, Jul 01, 2022
-->
elon-musk-in-talks-with-company-board-to-buy-twitter-rkdsnt

Twitter को खरीदने के लिए कंपनी के बोर्ड के साथ बातचीत कर रहे एलन मस्क!

  • Updated on 4/25/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर को खरीदने की अपनी कोशिश के तहत सोमवार तड़के ट्विटर के बोर्ड के साथ बातचीत की। मीडिया में यह खबर आई है।

नफरती भाषण: दिल्ली पुलिस के हलफनामे से नाखुश सुप्रीम कोर्ट 

मस्क ने कहा कि पिछले सप्ताह उन्होंने 46.5 अरब अमेरिकी डॉलर में ट्विटर को खरीदने की पेशकश की थी, जिसके बाद से वह सौदा करने के लिये कंपनी पर दबाव बना रहे हैं। ‘द टाइम्स’ने इस मामले की जानकारी रखने वाले लोगों के हवाले से कहा कि दोनों पक्ष करार होने की सूरत में संबंधित तौर-तरीकों के बारे में चर्चा कर रहे हैं। 

कानून-व्यवस्था के ध्वस्त हो जाने का प्रतीक है बुलडोजर का इस्तेमाल : चिदंबरम 

गौरतलब है कि 14 अप्रैल को मस्क ने ट्विटर को खरीदने की पेशकश की थी। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया था कि वह अधिग्रहण का वित्त पोषण कैसे करेंगे। दूसरी ओर ट्विटर ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की। मस्क ने कहा है कि वह ट्विटर को इसलिये खरीदना चाहते हैं क्योंकि उन्हें नहीं लगता कि यह स्वतंत्र अभिव्यक्ति के मंच के रूप में अपनी क्षमता पर खरा उतर पा रहा है।

नफरत फैलने वाले भाषण के मामले में बजरंग मुनि को मिली जमानत 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.