Sunday, Dec 04, 2022
-->
elon musk taj mahal tweet prompts her mother maye musk to share anecdote kmbsnt

Elon Musk ने की ताजमहल की तारीफ, तो उनकी मां ने शेयर किया एक दिलचस्प किस्सा

  • Updated on 5/10/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क ने ताजमहल की तारीफ की तो उनकी मां ने ट्विटर पर ताजमहल से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया। एलोन मस्क की मां, मेय मस्क ने उनके दादा-दादी के बारे में एक दिलचस्प किस्सा साझा करते हुए अपने आधिकारिकट ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बताया कि उनके दादा-दादी ताजमहल देखने गए थे।

मेय मस्क ने अपने ट्वीट में लिखा कि 1954 में दक्षिण अफ्रीका से ऑस्ट्रेलिया जाते समय एलोन के दादा-दादी ताजमहल गए थे। मेय मस्क ने कहा कि एलोन के दादा-दादी, जोशुआ हल्डमैन और वाईन हल्दमैन, एकमात्र लोग थे जो इस यात्रा को बिना रेडियो या जीपीएस के सिंगल इंजन प्रोपेलर प्लेन में पूरा कर सकते हैं। उनके जीवन का मंत्र था खतरनाक तरीके और सावधानी से जियो। 

मेय का यह ट्वीट उनके बेटे द्वारा भारतीय वास्तुकला के प्रति लगाव व्यक्त करने के बाद आया है। एलोन मस्क ने आगरा किले के सामने के विवरण पर एक ट्वीट का जवाब दिया। उन्होंने लिखा कि “यह आश्चर्यजनक है। मैंने 2007 में दौरा किया और ताजमहल भी देखा, जो वास्तव में दुनिया का एक अजूबा है।

आर्थिक संकट के बीच श्रीलंका में हिंसा, महिंदा राजपक्षे के पैतृक घर में प्रदर्शनकारियों ने लगाई आग

Elon Musk ने खरीदा ट्विटर
बता दें कि टेस्ला के सीईओ और दुनिया के सबसे धनवान व्यक्ति एलन मस्क में करीब 44 अरब डॉलर में ट्विटर को खरीद लिया है। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर कंपनी ने यह जानकारी दी है। टेस्ला के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मस्क ने 14 अप्रैल को ट्विटर को खरीदने की पेशकश की थी। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया था कि वह अधिकरण के लिए फंड कैसे जुटाएंगे 

मस्क ने कहा है कि वह ट्विटर को इसीलिए खरीदना चाहते हैं क्योंकि उन्हें नहीं लगता कि यह स्वतंत्र अभिव्यक्ति मंच के रूप में अपनी क्षमता पर खरा उतर पा रहा है। ट्विटर ने कहा कि अधिग्रहण प्रक्रिया पूरी होने के बाद यह एक निजी स्वामित्व वाली कंपनी बन जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.