Tuesday, Jan 25, 2022
-->
emergency-landing-of-bangalore-to-patna-flight-139-passengers-were-on-board-musrnt

बेंगलुरू से पटना जा रहे फ्लाइट की इमरजेंसी लेंडिंग, 139 यात्री थे सवार

  • Updated on 11/27/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बेंगलुरू से पटना जा रहे गोएयर के एक विमान के इंजन में खराबी आ जाने के कारण शनिवार को विमान नागपुर हवाई अड्डे पर आपात स्थिति में उतारा गया। इस संबंध में एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि विमान पूर्वाह्न सवा 11 बजे हवाई अड्डे पर सुरक्षित लैंडिंग की। हवाई अड्डे के निदेशक आबिद रूही ने बताया, ‘गोएयर की उड़ान के पायलट ने नागपुर एटीसी से संपर्क कर बताया कि विमान के एक इंजन में समस्या आ रही है और उसने नागपुर हवाई अड्डे पर आपात स्थिति में विमान को उतारने का अनुरोध किया।’

उन्होंने बताया कि चालक दल के सदस्यों के अलावा विमान में 139 यात्री सवार थे। रूही ने बताया, ‘‘हमने इसे पूर्ण पैमाने पर आपातकाल घोषित करके सभी आवश्यक व्यवस्थाएं कीं, जिसमें रनवे, दमकल, डॉक्टर, एम्बुलेंस उपलब्ध कराना और पुलिस के साथ समन्वय की आवश्यकता शामिल है। सौभाग्य से विमान सुरक्षित तरीके से उतरा।’ उन्होंने कहा कि यात्री गोएयर र्टिमनल पर इंतजार कर रहे हैं और उनके लिए आगे की व्यवस्था की जा रही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.