Monday, Oct 02, 2023
-->
emraan-hashmi-son-ayan-declare-cancer-free

इमरान हाशमी के बेटे ने कैंसर किया 'चीट', जीती पांच साल पुरानी जंग

  • Updated on 1/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेता इमरान हाशमी ने सोमवार को खुलासा किया कि उनके बेटे अयान को कैंसर मुक्त घोषित कर दिया गया है। अयान को 2014 में तीन साल की उम्र में ही किडनी के दुर्लभ कैंसर से पीड़ित पाया गया था। इमरान हाशमी ने अयान के साथ तस्वीरें साझा करते हुए ट्वीट किया, पांच साल बाद अयान को कैंसर मुक्त घोषित कर दिया गया है। यह एक लंबा सफर था।

प्रार्थनाओं और कामना के लिये आप सभी का शुक्रिया।  इमरान ने लिखा, कैंसर से जूझ रहे सभी लोगों को प्यार और दुआएं, आशा और भरोसा बरकरार रहना चाहिये। आप यह जंग जीत सकते हैं। अभिनेता ने बिलाल सिद्दीकी के साथ द किस ऑफ लाइफ, हाऊ ए सुपरहीरो एंड माई सन डिफीटेड कैंसर’ भी लिखी है। इस किताब में उनके बेटे के कैंसर से संघर्ष के बारे में बताया गया है।

'उरी' के सामने फीकी पड़ी अनुपम खेर की 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' , जानें कितनी हुई कमाई

बता दें कि, एक्टर इमरान हाशमी की फिल्म 'वाय चीट इंडिया' 18 जनवरी को रिलीज हो रही है। सच्ची घटना पर आधारित यह फिल्म भारत की शिक्षा प्रणाली में हो रहे अपराधों को बेपर्दा करती है। इस फिल्म को एक टैग लाइन दी गई है ‘नकल में अकल है’ जो देश में सबसे आकर्षक बिजनेस बन रहे शिक्षा क्षेत्र में भ्रष्टाचार की ओर इशारा करती है।

इस फिल्म से श्रेया धनवंतरी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में आपको 40 से भी ज्यादा थिएटर एक्टर्स दिखेंगे। फिल्म को भूषण कुमार की टी-सीरीज, तनुज गर्ग, अतुल कास्बेकर की इलिप्सिस एंटरटेनमेंट और इमरान हाशमी फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.