Wednesday, Sep 28, 2022
-->
encounter search operation between security forces and terrorists continues in pulwama sohsnt

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, सर्च ऑपरेशन में एक आतंकी ढेर

  • Updated on 7/7/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जम्मू कश्मीर के पुलवामा के गोसू इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच आज तड़ते सुबह से ही मुठभेड़ शुरू हो गई है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस और सुरक्षा बल ऑपरेशन को अंजाम दे रहे हैं। सेना ने संबंधित इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया है। कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया है। इस दौरान सेना का भी एक जवान शहीद हो गया है। आतंकियों की तलाश लगातार जारी है।

LAC पर दिखी वायुसेना की ताकत, चिनूक, मिग-29, अपाचे के साथ हुआ नाइट ऑपरेशन, देखें वीडियो


53 राष्ट्रीय राइफल की टीम  चला रही है ऑपकेशन
सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच जारी इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी और एक सेना के जवान के घायल होने की खबर है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस और सेना की 53 राष्ट्रीय राइफल की टीम गुसू में सर्च ऑपरेशन चला रही है। इस दौरान पूरे इलाके को घेर लिया गया है। सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को भी मार गिराया है।

PoK में चीन- पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन, जानें क्यों भड़के स्थानीय नागरिक

पुलिस पोस्ट पर हुआ था ग्रेनेड से हमला

बीते सोमवार को आतंकियों ने डेलिना पुलिस पोस्ट पर ग्रेनेड से हमला किया था। आतंकियों द्वार फेंका गया ग्रेनेड बाहर ही फट गया था, जिसके चलते किसी भी प्रकार के जान-माल के नुकसान होने की कोई खबर नहीं है। अब इस हमले को लेकर जम्मू कश्मीर में सेना लगातार सर्च ऑपरेशन कर आतंकियों की तलाश कर रही है। पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया है। 


Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.