Tuesday, Nov 30, 2021
-->
enforcement-directorate-summon-to-shabbir-ahmed-shah-daughter-pdp-mehbooba-mufti-angry

शब्बीर शाह की बेटी को ED ने किया तलब, महबूबा मुफ्ती को आया गुस्सा

  • Updated on 4/25/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने प्रवर्तन निदेशालय द्वारा जेल में बंद अलगाववादी नेता शब्बीर अहमद शाह की बेटी को 14 साल पुराने धनशोधन मामले में तलब करने को बृहस्पतिवार को ‘शर्मनाक’ बताया। मुफ्ती ने कहा कि उनका मानना है कि देश भर में वोट हासिल करने के लिए जम्मू-कश्मीर में प्रतिशोध की राजनीति की जा रही है।

राम रहीम जेल में, हरियाणा में वोटिंग को लेकर असमंजस में डेरा अनुयायी

मुफ्ती ने कुलगाम में चुनाव प्रचार के दौरान संवाददाताओं से कहा, 'उन्होंने मोहम्मद यासीन मलिक को गिरफ्तार किया, उसके बाद मीरवाइज को पूछताछ के लिए दिल्ली बुलाया और अब शब्बीर शाह की बेटी को तलब किया। यह देश के लिए खेदजनक और शर्मनाक है।' पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि शाह की 19 वर्षीय बेटी समा शब्बीर को तलब करना ‘गलत’ है। 19 वर्षीय समा ब्रिटेन के मैनचेस्टर में पढ़ाई कर रही हैं।  

अलका लांबा ने बढ़ाई AAP से दूरी, नहीं करेंगी पार्टी उम्मीदवारों का प्रचार

उन्होंने कहा, 'यह मामला जब दर्ज हुआ होगा तो समा मुश्किल से पांच साल की रही होगी।' हुर्रियत कॉन्फ्रेंस के कट्टरपंथी धड़े के नेता सैयद अली शाह गिलानी ने भी प्रवर्तन निदेशालय के तलब करने की निंदा की। समा को श्रीनगर में तलब किया गया है। एजेंसी के समक्ष पेश होने की उनकी पहली तारीख 18 अप्रैल और दूसरी तारीख बुधवार को थी।

मायावती ने डिंपल को बताया अपने 'परिवार की बहू', मोदी को लिया आड़े हाथ

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.