eng vs aus root and denali become hope for england australia need 7 wickets to win

ENG vs AUS: रूट- डेनली से है इंग्लैंड को उम्मीद, ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए चाहिए 7 विकेट

  • Updated on 8/25/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लीड्स (leads) में खेले जा रहे एशेज सीरीज (Ashes Series) के तीसरे मुकाबले में तीसरे दिन मेजबान इंग्‍लैंड (England) ने दिन का खेलत खत्‍म होने तक 156/3 रन बना लिए हैं। ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने अपनी दूसरी पारी में 246 रन बनाकर इंग्लैंड को जीत के लिए 359 रनों का मजबूत लक्ष्य दिया। इंग्लैंड को मैच जीतने के लिए 203 रन और बनाने हैं। ऑस्‍ट्रेलिया को मैच जीतने के लिए सात विकेट की दरकार है। मैच में अभी भी दो दिन का खेल बचा है।

IND vs WI: दूसरी पारी में विराट-रहाणे ने जड़ा अर्धशतक, टीम इंडिया की 260 रनों की बढ़त

रूट और डेनली ने जड़ा अर्धशतक

पहली पारी में 67 रन पर ऑलआउट होने के बाद दूसरी पारी में विशाल लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी इंग्‍लैंड की टीम ने महज 15 रन के अंदर ही अपने दोनों ओपनरों रोरी बर्न्‍स (7) और जेसन रॉय (8) के विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद कप्तान जो रूट (Joe Root) (नाबाद 75) और जो डेनली (50) ने तीसरे विकेट के लिए 126 रन की शानदार साझेदारी कर इंग्लैंड को मजबूती प्रदान की। डेनली अपने करियर का दूसरा अर्धशतक जमाने के बाद टीम के 141 रन के स्कोर पर आउट हो गए। उन्होंने 155 गेंदों पर आठ चौके लगाए।

सिंधू तीसरी बार विश्व चैम्पियनशिप के फाइनल में, फिर भी नहीं हैं संतुष्ट

रूट ने बनाया अपना 43वां अर्धशतक 

डेनली के आउट होने के बाद रूट और बेन स्टोक्स (नाबाद 2) ने मेजबान टीम को और कोई झटका नहीं लगने दिया और दिन का खेल निकाल दिया। रूट ने अपना 43वां अर्धशतक बनाया। रूट ने अब तक 189 गेंदों का सामना किया है, जिसमें उन्होंने सात चौके लगाए हैं। स्टोक्स 50 गेंदों का सामना कर चुके हैं। दोनों बल्लेबाजों के बीच अब तक 15 रन की साझेदारी हो चुकी है। ऑस्ट्रेलिया की ओर से जोश हेजलवुड ने दो और पैट कमिंस ने अब तक एक विकेट लिए हैं।

#Lata के गाने से मशहूर हुई महिला संग #Himesh ने गाया #Song, देखें #ViralVideo

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.