Sunday, Apr 18, 2021
-->
england appear helpless in front of team india gains 249 runs albsnt

टीम इंडिया के सामने बेबस दिखा इंग्लैंड, 249 रनों की बढ़त हासिल

  • Updated on 2/14/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। चैन्नई में खेले जा रहे टेस्ट मैच में टीम इंडिया की पकड़ मजबूत हो गई है। चैन्नई के  चेपॉक स्टेडियम में आज कुल 15 विकेट गिरे। जिसमें भारत के तरफ से 5 और इंग्लैंड के तरफ से पूरी टीम वापस पैवेलियन लौट चुकी है। वहीं टीम इंडिया दूसरी पारी में एक विकेट पर 54 रन बनाये। इस तरह टीम इंडिया कुल 249 रनों की लीड ले चुकी है।

टीम इंडिया वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप लिस्ट में चौथे स्थान पर खिसकी, इंग्लैंड टॉप पर

बता दें कि टीम इंडिया के तरफ से  स्पिनर आर अश्विन ने सबसे ज्यादा 5 विकेट लेकर इंग्लैंड की टीम को ढेर कर दिया। वहीं टीम इंडिया के तरफ से पिच पर रोहित शर्मा 25 रन और पुजारा 7 रन पर खेल रहे है। टीम इंडिया ने जिस तरह का तैवर दिखाया है, उससे साफ है कि इंग्लैंड के लिये मैच में वापसी अब असंभव ही दिख रहा है। विशेषज्ञों की मानें तो यह मैच तीन दिन में भी समाप्त हो जाए तो आश्चर्य नहीं होगा। 

Mohammad Azharuddin Birthday: क्रिकेट के विवादों से लेकर संसद तक का सफर करने वाले अजहर

मालूम हो कि इससे पहले दूसरी पारी का मैच आगाज करने उतरे ओपनर शुभमन गिल को तब झटका लगा जब स्पिनर जैक लीच की गेंद पर LBW करार दिये गए। ऐसे में टीम इंडिया का पहला विकेट 42 के स्कोर पर गिरा। लेकिन टीम इंडिया के लिये राहत की बात है कि रोहित शर्मा फिलहाल पिच पर जमे हुए है।

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.