Monday, Jun 21, 2021
-->
England Cricket pakistan James Anderson  SOBHNT

एंडरसन के साथ खेलने से रोंगटे खड़े हो जाते हैं : कुरेन

  • Updated on 8/14/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी सैम कुरेन ने कहा कि टेस्ट क्रिकेट में 600 विकेट लेने वाले पहले तेज गेंदबाज बनने की दहलीज पर खड़े जेम्स एंडरसन के साथ खेलने से उनके रोंगटे खड़े हो जाते हैं। अपना 155वां टेस्ट खेल रहे एंडरसन इस उपलब्धि से महज आठ विकेट दूर है। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन सलामी बल्लेबाज शान मसूद और कप्तान अजहर अली को आउट कर टेस्ट में 592 विकेट पूरे किये।      

भगवान राम के मुरीद हुए पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया, बोले-मौका मिला तो जरूर आऊंगा अयोध्या

सन्यास लेने की सोच रहे
इस श्रृंखला के पहले टेस्ट में वह सिर्फ एक विकेट ले सके थे जिसके बाद ऐसी खबरें आ रही थी कि 38 साल के एंडरसन संन्यास के बारे में सोच सकते है। कुरेन ने टीम के इस सीनियर खिलाड़ी का समर्थन करते हुए कहा कि ‘उन्होंने सबको गलत साबित किया’ और वह इसी मैच में 600 टेस्ट विकेट के आंकड़े को छू सकते हैं।   

IPL बोलियां : जय शाह ने किया 13 बिंदुओं का ऐलान, पतंजलि ग्रुप ने दिखाई रुचि  

काफी आश्चर्यचकित हुए
कुरेन ने कहा है कि जब लोग ऐसी बातें कर रहे थे तो मैं काफी आश्चर्यचकित था। उनके विकेट और आंकड़े प्रदर्शन की गवाही देते हैं। उन्होंने कहा कि वह स्पष्ट रूप से इंग्लैंड के सर्वश्रेष्ठ और सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। वह एक विश्वस्तरीय गेंदबाज हैं। उनसे सीखना और कोशिश करना काफी शानदार है।     

दीपा मलिक बोलीं, टोक्यो पैरालंपिक खेलों में इस बार भारत के पदकों की संख्या 2 अंकों में होगी 

600 विकेट का आंकड़ा इसी मैच में छूलें
टीम में जोफ्रा आर्चर की जगह शामिल किये गये कुरेन ने कहा कि कौन जानता है शायद वह 600 (विकेट) का आंकड़ा इसी मैच में छू ले। बारिश से प्रभावित पहले दिन के खेल में कुरेन ने भी अपनी गेंदबाजी से प्रभावित किया। उन्होंने 111 गेंद में 60 रन बनाने वाले आबिद अली को पवेलियन भेजा।    


 

comments

.
.
.
.
.