Wednesday, Jun 16, 2021
-->
england-team-announced-for-odi-series-against-india-injured-archer-out-rkdsnt

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम घोषित, चोटिल आर्चर बाहर 

  • Updated on 3/21/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जोफ्रा आर्चर को चोट के कारण भारत के खिलाफ मंगलवार से पुणे में शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे श्रृंखला के लिये रविवार को इंग्लैंड की 14 सदस्यीय टीम से बाहर कर दिया गया। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने शनिवार को खुलासा किया था कि आर्चर के वनडे श्रृंखला से हटने की संभावना है और इसके फलस्वरूप इंडियन प्रीमियर लीग से भी क्योंकि इस स्टार तेज गेंदबाज की कोहनी की चोट गंभीर हो गयी है। 

कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया महाराष्ट्र सरकार को अस्थिर करने का आरोप

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के एक बयान के अनुसार ‘‘आर्चर चोट के प्रबंधन और कोहनी की चोट की जांच के लिये ब्रिटेन लौट रहे हैं। ’’’ ईसीबी ने कहा, ‘‘उन्हें वनडे श्रृंखला के चयन के लिये अनफिट माना गया है जिसके मैच 23, 26 और 28 मार्च को खेले जायेंगे। ’’ तीन अतिरिक्त खिलाड़ी - जेक बॉल, क्रिस जोर्डन और डेविड मलान - बतौर कवर टीम के साथ यात्रा करेंगे जो हाल में समाप्त हुई टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला का हिस्सा थे जिसमें भारत ने 3-2 से जीत हासिल की थी। 

एसयूवी-वाजे मामले में सच पता लगाने में मोदी सरकार को मदद करनी चाहिए : राज ठाकरे 

इंग्लैंड की वनडे टीम इस प्रकार है : 

इयोन मोर्गन (कप्तान), मोईन अली, जोनाथन बेयरस्टो, सैम बिक्षिंलग्स, जोस बटलर, सैम कुरेन, टॉम कुरेन, लियाम लिविंगस्टोन, मैट, आदिल राशिद, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, रीस टॉप्ले, मार्क वुड।       

 

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

 


 

comments

.
.
.
.
.