Friday, Jan 21, 2022
-->
entry will not be done in delhi without vaccine delhi government has shown strictness albsnt

सावधान! दिल्ली में बिना वैक्सीन के ऑफिस में नहीं होगी Entry, दिल्ली सरकार ने दिखाई सख्ती

  • Updated on 10/27/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश समेत दिल्ली में कोरोना वायरस के कमजोर होने से लोगों को काफी राहत मिली है। जिसके बाद केंद्र सरकार से लेकर राज्य सरकारों तक काफी छूट दी है। जिससे बाजारों से काफी रौनकता देखी जा सकती है। लेकिन दिल्ली सरकार ने बीते 8 अक्टूबर को एक आदेश में कहा था कि सभी सरकारी कर्मचारी 15 अक्टूबर तक कोरोना केकम से कम वैक्सीन की एक डोज लेना पड़ेगा।

सपा और सुभासपा में गठबंधन, BJP पर हमलावर राजभर बोले- अब उप्र में खदेड़ा होबे

बता दें कि दिल्ली सरकार ने कहा है कि अगर कर्मचारी इस आदेश का अवहेलना करेंगे तो उनपर कार्रवाई हो सकती है।दिल्ली सरकार ने कहा है कि ऐसा नहीं करने पर ऑफिस आने पर रोक लग सकती है। साथ ही एक दिन की सैलेरी तक काटे जा सकते है। इस बाबत प्रशिक्षण एवं तकनीकी शिक्षा निदेशालय ने रिमांइडर सर्कुलर जारी किया है।

राजनीतिक छल, छलक आया दर्द : पंजाबी समाज का ऐलान, सिर्फ वोट बैंक नहीं हम, चाहिए हिस्सेदारी

मालूम हो कि दिल्ली सरकार ने साफ किया है कि दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) के आदेश का अहवेलना करने पर एक साल तक की कैद या जुर्माना लगाये जा सकते है। एक जानकारी के मुताबिक दिल्ली सरकार के 100 विभागों में लगभग 3,00,000 कर्मचारी नौकरी करते है। हालांकि एक सर्वे से साफ हुआ है कि दिल्ली मे तकरीबन 95 फीसदी कर्मचारी वैक्सीन की एक डोज ले चुके है। इसलिये कुछ ही कर्मचारी रडार पर है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.