Friday, May 20, 2022
-->
etah-watch-viral-video-during-the-shopping-of-karva-chauth-woman-angry-called-aunty-prsgnt

करवाचौथ की खरीदारी के दौरान 'आंटी' कहने पर भड़की महिला, बीच बाजार जमकर मारपीट, देखें Video

  • Updated on 11/3/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। करवाचौथ को लेकर बाजारों में खरीदारों की भीड़ लगी हुई है।  सभी बाजार खासे रोशन और महिलाओं से भरे नज़र आ रहे हैं। उत्तर प्रदेश के एटा (Etah) में भी यही माहौल देखने को मिल रहा है। लेकिन इसी दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला कि बाजार में जबरदस्त भीड़ जमा हो गई। 

दरअसल, एटा के कोतवाली सदर क्षेत्र के बाबूगंज बाजार में खरीदारी के दौरान कुछ महिलाओं में जमकर मारपीट हो गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस मारपीट की वजह भले ही काफी बचकानी बताई जा रही है लेकिन इस विवाद ने बाजार में हंगामा मचा दिया। 

Karwa Chauth 2020: सोलह श्रृंगार करने के लिए अभी से अपॉइंटमेंट ले रही हैं महिलाएं

बताया जा रहा है कि एक महिला ने दूसरी महिला को आंटी कह दिया था। जिसके बाद दोनों में विवाद शुरू हो गया और देखते ही देखते दोनों के बीच मारपीट होने लगी। ये मामला इतना बढ़ गया कि इसके बीच पुलिस आई और उसने विवाद सुलझाया।

बताया जा रहा है कि एक महिला अपनी साथी महिला के साथ शोपिंग कर रही थी तभी पीछे से किसी अन्य महिला ने सामने खड़ी महिला को आंटी बोल दिया। इसके बाद दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। देखते ही देखते बीच बाजार में ही मारपीट हो गई। 

पत्नी के मरने के बाद इस मशहूर निर्देशक का सहारा बनी थी तब्बू, ऐसी हुईं बदनाम

दोनों के बीच पहले बहस हुए और फिर मारपीट होने लगी। ये मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस को बीच में आना पड़ा। इस भिड़ंत का एक वीडियो भी बनाया गया जो अब वायरल है। वहीं, बताया जा रहा है कि इस भिड़ंत के बाद स्थानीय पुलिस थाने पर कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.