Wednesday, Jun 19, 2019

#EVMs गड़बड़ी को लेकर विपक्ष ने की संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस, EC पर साधा निशाना

  • Updated on 4/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। #EVMs गड़बड़ी को लेकर पूरा विपक्ष अब एकजुट नजर आ रहा है। इसको लेकर सभी विपक्षी दलों ने संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस की है और #EVMs मशीनों को लेकर अपनी आशंकाएं जाहिर की हैं। इसमें कांग्रेस के अभिषेक मनु सिंघवी और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने जोरदार तरीके से ईवीएम का मुद्दा उठाया।

केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के बेटे को भाजपा ने दिया हिसार से लोकसभा टिकट

हेमामालिनी के लिए मथुरा में चुनावी प्रचार में जुटे अभिनेता धर्मेंद्र

इसके साथ ही चुनाव आयोग पर भी निशाना साधा है। इस संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस में कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी, आप संयोजक अरविंद केजरीवाल, वामदल, टीडीपी चीफ चंद्रबाबू नायडू ने भी शिरकत की।

इस मौके पर कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि ईवीएम में गड़बड़ी के मुद्दे के निपटान के लिए चुनाव आयोग पर्याप्त प्रयास कर रहा है। हम उच्चतम न्यायालय जाएंगे और ईवीएम में गड़बड़ी के मुद्दे पर देशव्यापी अभियान चलाएंगे।' 
 

केजरीवाल ने मीडिया से कहा, 'पिछले 5 साल में जब भी कोई EVM मशीन ख़राब हुई है, उसका फायदा केवल भाजपा को हुआ है। खराब मशीन में किसी और पार्टी को वोट नही जाता केवल भाजपा को वोट जाता है।'

एचडी देवेगौड़ा बोले- मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बने तो देश को बर्बाद कर देंगे

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.