ex-finance minister arun jaitley passes away

अरुण जेटली का निधनः घर लाया गया पार्थिव शरीर, कल 2 बजे अंतिम संस्कार

  • Updated on 8/24/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बीजेपी (bjp) अभी सुषमा स्वराज (sushma swaraj) के अचानक मौत से उबर भी नहीं पाई थी कि पूर्व वित्त मंत्री (former finance minister) और बीजेपी के कद्दावर नेता अरुण जेटली (arun jaitely)  ने आज एम्स (aiims) में अंतिम सांस ली। लंबे समय से बीमार चल रहे जेटली ने दिल्ली के आयुर्विज्ञान संस्थान में आज 12.07 बजे अंतिम सांस ली।

एम्स में औपचारिकताओं के बाद जेटली के पार्थिव शरीर को उनके कैलाश कॉलोनी स्थित आवास पर लाया गया है।रविवार सुबह उनका पार्थिव शरीर भाजपा मुख्यालय ले जाया जाएगा जहां राजनीतिक दलों के नेता उन्हें अंतिम विदाई देंगे।भाजपा मुख्यालय से पार्थिव शरीर निगमबोध घाट ले जाया जाएगा जहां 2 बजे उनका अतिम संस्कार किया जाएगा  ।

 अरूण जेलटी के निधन से बीजेपी में शोक की लहर, हैदराबाद से वापस लौट रहे अमित शाह

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की हालत शुक्रवार को बिगड़ गई। पूर्व केन्द्रीय मंत्री उमा भारती ने अस्पताल जाकर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। इससे पहले, भाजपा के वरिष्ठ नेता एल के आडवाणी, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत, उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल और भाजपा सांसद मेनका गांधी ने सोमवार को अस्पताल जाकर जेटली का हालचाल जाना था।

बीजेपी के कद्दावर नेता थे अरुण जेटली, पार्टी के सफल रणनीतिकार के तौर पर किये जाएंगे याद

जेटली (66) को सांस लेने में दिक्कत और बेचैनी की शिकायत के बाद नौ अगस्त को एम्स लाया गया था। अपने खराब स्वास्थ्य के चलते ही उन्होंने मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में शामिल होने से इनकार कर दिया था। बीजेपी के एक समय के मिस्टर भरोसेमंद नेता रहे जेटली के मौत पर पार्टी के नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं तक में शोक की लहर दौड़ गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.