Tuesday, Jan 18, 2022
-->
excise-policy-will-not-be-allowed-to-succeed-under-any-circumstances-ramveer-singh-bidhuri

किसी भी सूरत में आबकारी नीति को सफल नहीं होने दिया जाएगा:रामवीर सिंह बिधूड़ी

  • Updated on 11/19/2021

नई दिल्ली/  टीम डिजिटल। दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति के खिलाफ भाजपा ने बिगुल फूंक दिया है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता और नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी सहित संघर्ष समिति की शुक्रवार को बैठक भी हुई। इसके बाद रामवीर सिंह बिधूड़ी ने साफतौर पर कहा कि  किसी भी सूरत में आबकारी नीति को सफल नहीं होने दिया जाएगा।
बिधूड़ी ने कहा कि तय हुआ है कि  संघर्ष समिति समाज के हर वर्ग को इस आंदोलन से जोड़ेगी और दिल्ली सरकार की आबकारी नीति के विरुद्ध जागरुक करेगी।

यूपी की राह से तय होगी दिल्ली की मंजिल
बैठक में भाजपा के प्रमुख नेताओं में संसद रमेश बिधूड़ी,महामंत्री कुलजीत चहल, जम्मू-कश्मीर के प्रभारी आशीष सूद, विधायक अजय महावर आदि शामिल रहे। बिधूड़ी ने कहा कि नई आबकारी नीति समाज के लिए बहुत ही घातक है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार ने अपना खजाना भरने के साथ-साथ शराब के ठेकेदारों की जेबें भरने वाली नीति तैयार की है।

युवा पीढ़ी नशे के दलदल में फंस जाएगी

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा  कि दिल्ली सरकार को इस बात की परवाह नही है कि इससे युवा पीढ़ी नशे के दलदल में फंस जाएगी, नशे की लत में फंसकर न जाने कितने परिवार बर्बाद हो जाएंगे या फिर महिलाओं की सुरक्षा के लिए खतरा पैदा होगा। उन्होंने कहा कि इस आबकारी नीति में शराब पीने की उम्र 25 साल से घटाकर 21 साल कर दी गई है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.