Sunday, May 22, 2022
-->
excited about air india tata sons chairman chandrasekaran meets pm modi rkdsnt

एयर इंडिया को लेकर उत्साहित टाटा संस के अध्यक्ष ने पीएम मोदी से की मुलाकात

  • Updated on 1/27/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  एयर इंडिया को वापस मिलने से उत्साहित टाटा संस के अध्यक्ष एन. चंद्रशेखरन ने बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। यह मुलाकात टाटा समूह द्वारा एअर इंडिया एक्सप्रेस का आधिकारिक रूप से अधिग्रहण किए जाने से पहले हुई। बाद में चंद्रशेखरन ने एअर इंडिया के मुख्यालय का दौरा भी किया।

कार्वी स्टॉक ब्रोकिंग के CMD पार्थसारथी, CFO कृष्णा हरि को ED ने किया गिरफ्तार

 

पद्म भूषण से सम्मानित गुलाम नबी आजाद ने राजनीतिक भविष्य पर दी सफाई

चंद्रशेखरन ने कहा, टाटा समूह में एयर इंडिया को वापस पाकर हम काफी रोमांचित हैं। हम इसे विश्वस्तरीय एयरलाइन बनाने को प्रतिबद्ध हैं।' उधर, निवेश एवं लोक परिसंपत्ति प्रबंधन विभाग सचिव का कहना है कि एयर इंडिया में 100 प्रतिशत हिस्सेदारी टाटा की कंपनी टैलेस प्राइवेट लि. को हस्तांतरित करने के साथ एयरलाइन का रणनीतिक विनिवेश आज सफलतापूर्वक पूरा हुआ। टाटा समूह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुधारों को लेकर प्रतिबद्धता और भारत की उद्यमी भावना में भरोसे से पूरी तरह वाकिफ है। 

यूपी चुनाव : कांग्रेस ने 89 और उम्मीदवार घोषित किए, आरपीएन सिंह पर बरसे अजय लल्लू

प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के हवाले से मोदी और चंद्रशेखरन की मुलाकात की एक तस्वीर ट्विटर पर साझा की गई और कहा गया, ‘‘टाटा संस के अध्यक्ष एन. चंद्रशेखरन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।’’ टाटा समूह ने पिछले साल अक्टूबर में एअर इंडिया एक्सप्रेस के साथ एअर इंडिया और एआईएसएटीएस में 50 प्रतिशत हिस्सेदारी हासिल करने के लिए बोली लगाई थी। 

राहुल गांधी ने किया RRB परीक्षा के नियमों का विरोध कर रहे युवाओं का समर्थन

गौरतलब है कि टाटा समूह की होल्डिंग कंपनी टैलेस प्राइवेट लिमिटेड ने आठ अक्टूबर, 2021 को कर्ज में डूबी एअर इंडिया के अधिग्रहण के लिए 18,000 करोड़ रुपये की बोली लगाई थी।

आजम खान ने जेल से भरा नामांकन, अखिलेश बोले- सपा संघर्षशील छात्रों के साथ है!


 

comments

.
.
.
.
.