Tuesday, Jul 23, 2019

Exclusive interview : एक अनोखे प्यार की कहानी है कबीर सिंह- शाहिद कपूर

  • Updated on 6/20/2019
  • Author : chandan jaiswal

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड में लव और रोमांस पर बनी फिल्में हमेशा से ही फैंस का दिल जीतती रही हैं। इसी कड़ी में शाहिद कपूर और कियारा आडवानी की मज़ेदार केमिस्ट्री से सजी फिल्म ‘कबीर सिंह’ इस सप्ताह रिलीज हो रही है। प्यार, ब्रेकअप और जुदाई की दीवानगी पर बनी इस फिल्म में फैंस शाहिद को एक अलग ही रूप में देखेंगे। यह फिल्म साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है। फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ में विजय देवरकोंडा के साथ शालिनी पांडे ने मुख्य भूमिका निभाई थी। तेलुगु में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और अब वे ही इसके हिंदी रीमेक को भी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे शाहिद ने पंजाब केसरी/ नवोदय टाइम्स/ जगबाणी/ हिंद समाचार से की खास बातचीत...

Navodayatimes

हम सभी की जिंदगी का फेज है कबीर सिंह: शाहिद कपूर 
मेरे हिसाब से प्यार तो पैशनेट ही होना चाहिए वरना होना ही नहीं चाहिए। ऐसा हर किसी प्यार करने वाले के साथ हुआ है जब उसका दिल टूटा है तो उससे गुजरना उसके लिए मुश्किल हो जाता है। मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ है। जब मैंने ओरिजनल फिल्म अर्जुन रेड्डी देखी थी, जिसको लेकर यह रीमेक बनी है, मैं उस कैरेक्टर से बहुत जुड़ गया था। बहुत सारी यादें ताजा हो गईं थी, जब कॉलेज में पहली बार दिल टूटा था तो बिस्तर में पड़े-पड़े सैड सॉन्ग सुना करता था। दरअसल, कबीर सिंह हम सभी की जिंदगी का फेज रह चुका है। इसलिए जब लोग ये फिल्म देखेंगे तो वे कबीर के कैरेक्टर से खुद को जुड़ा हुआ फील करेंगे।

इस अवार्ड नाइट में यंग जेनरेशन का रहा बोलबाला, दीपिका पादुकोण ने बटौरी लाइमलाइट

Navodayatimes

इंटेंस और पॉवरफुल किरदार
इस फिल्म में मेरा जो किरदार है इसको समझने में थोड़ा वक्त लग सकता है क्योंकि ये एक पैशनेट और इंटेंस फिल्म है। रियल भी है और रॉ भी है। इसके साथ ही इसकी लव स्टोरी जिंदगी के कई पहलुओं से गुजरती है। कई किरदार सिंगल डाइमेंशनल होते हैं, लेकिन ये बहुत ही कॉम्प्लेक्स किरदार हैं। ऐसा बंदा है जिसका दिल टूट गया है। वह खुद को तबाह करने में जुटा है। बहुत ही इंटेंस और पॉवरफुल किरदार है।

रितिक की बहन बोली पीटते हैं घरवाले

Navodayatimes

कियारा के साथ मजेदार कैमिस्ट्री 
 मेरी और कियारा की कैमिस्ट्री इस फिल्म में अपने कैरेक्टरों को उभारने को लेकर थी और हमें लगता है कि हम इसमें सफल भी रहे हैं। फिल्म की लव स्टोरी में दो ही कैरेक्टर छाए हुए हैं और पूरी स्टोरी इनके संबंधों पर आधारित है। इस लिहाज हमारी कैमिस्ट्री कबीर और प्रीति को निभाने को लेकर शिद्दत से रही। हम लोग शुरू से ही कंफर्टेबल थे और एक-दूसरे को सहयोग कर रहे थे। 

Navodayatimes

जल्दबाजी में कोई काम नहीं लेता 
कबीर सिंह के बाद तो मैं बेरोजगार हो जाऊंगा। क्योंकि फिलहाल मेरे पास कोई काम नहीं होगा। मैं जल्दबाजी में कोई काम नहीं लेना चाहता हूं। कुछ समय देना चाहता हूं। लोगों को भी ऐसा नहीं लगे कि कबीर सिंह के बाद शाहिद ने यह क्या कर लिया। फिल्म अपने आप में बड़ी जिम्मेदारी है और यह बहुत मेहनत भी मांगती है। 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.