Tuesday, Jul 23, 2019

Exclusive Interview : भारत के लिए मैं बहुत एक्साइटेड हूं- कैटरीना

  • Updated on 5/30/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (katrina kaif) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। फिलहाल कैटरीना अपनी अपकमिंग फिल्म भारत (bharat) के प्रमोशन में जोर-शोर से लगी हुईं हैं। दबंग एक्टर सलमान खान (Salman khan) और कैटरीना कैफ इस ईद पर फिल्म ‘भारत’ (Bharat) के साथ धमाल मचाने जा रहे हैं। फिल्म में सलमान 18 साल के जवान से लेकर 70 साल के बूढ़े के किरदार में नजर आने वाले हैं। सिर्फ सलमान ही नहीं, बल्कि कैटरीना कैफ भी फिल्म में बूढ़ी महिला के किरदार में होंगी। यह साल की सबसे बड़े बजट की फिल्म है, इसलिए इस फिल्म को लेकर खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। 5 जून को रिलीज हो रही यह फिल्म (Movie) दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ऑड टू माय फादर’ की रीमेक है। सलमान, कैटरीना (Katrina Kaif) के अलावा फिल्म में दिशा पटानी, तब्बू, जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) भी नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने किया है। फिल्म को विशाल-शेखर की जोड़ी ने अपने दिलकश संगीत (Music) से सजाया है। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार (Bhushan Kumar) और सलमान खान के बहनोई अतुल अग्निहोत्री हैं। पंजाब केसरी/ नवोदय टाइम्स/ जगबाणी/ हिंद समाचार से खास मुलाकात में कैटरीना ने फिल्म और करियर से जुड़ी दिलचस्प बातें शेयर कीं।

  • फिल्म भारत में उम्रदराज महिला का किरदार निभाने के लिए फौरन हां बोल दिया या थोड़ा समय लगाया? 

मैं फिल्म में ‘कुमुध रैना’ के किरदार में हूं और मेरे भी इसमें जवानी से लेकर उम्रदराज होने तक दोनों ही दौर दिखाए गए हैं। कुमुध बहुत अच्छी महिला है, वो दिल्ली के एम्प्लॉयमेंट एक्सचेंज ऑफिस में जॉब करती है और वो बहुत स्ट्रांग भी है। मैंने जब इसकी स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे बहुत पसंद आई और मैंने तुरंत हां बोल दिया। मैं इस फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड और खुश हूं। ऐसा किरदार मैंने आज तक नहीं निभाया। सबसे ज्यादा चैलेंजिंग अपने से बड़ी उम्र का सीन निभाना रहा। जब आप 40 साल के हों या 60 साल के हों तो उस वक्त आप कैसे सोचते हैं, कैसे बोलते हैं और कैसे चलते हैं, इन सबको महसूस करके निभाना बड़ा मुश्किल रहा। क्योंकि लुक्स के लिए तो प्रोथेस्टिक मेकअप किया जाता था। अब देखना ये है कि मेरे किरदार को दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स मिलेगा।  

Navodayatimesपंजाब केसरी समूह से खास मुलाकात में बोले सलमान खान, मुझे अपने भविष्य की कोई चिंता नही है

  • आप सलमान को 14-15 सालों से जानती हैं, इतने समय में उनमें क्या बदलाव आए?

देखिए सलमान बहुत ही अच्छे इंसान हैं। वो खुद तो खुश रहते ही हैं, साथ ही अपने आसपास के लोगों को भी खुश रखते हैं। हमेशा दूसरों की टांग खींचते रहते हैं। वो जहां जाते हैं, वहां खुशनुमा माहौल बना देते हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि उनकी जिंदगी में स्ट्रेस जैसे शब्द की जगह नहीं। कुछ करना है करो, नहीं करना तो मत करो। वो ये सोचकर किसी चीज की टेंशन नहीं लेते कि ये कैसे होगा वो कैसे होगा। 

Navodayatimes

सलमान खान अभिनीत फिल्म 'भारत' सेंसर बोर्ड से बिना किसी कट के हुई पास!

  • सुनील ग्रोवर के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा? 

सुनील बहुत ही टैलेंटडेट इंसान हैं। उनके साथ काम करके बहुत मजा आया। फिल्म से जुड़े हर व्यक्ति ने पूरी लगन और पैंशन के साथ काम किया है। यह एक लंबा सफर था। सभी लोगों ने इस सफर में अपने पूरे दिलो-जान से काम किया है।  

Navodayatimes

  • इस फिल्म को किस तरह की ऑडियंस ज्यादा अट्रेक्ट करेगी और क्यों? 

ये बहुत ही खूबसूरत फिल्म है और सभी को पसंद आएगी। हर एज की ऑडियंस को ये फिल्म अपनी तरफ खीचेगी। यह बहुत खूबसूरती से लिखी हुई कहानी है।

  • ऐसी कोई क्वालिटी जो आप नई जनरेशन से लेना चाहती हों?

मैं आज की जनरेशन से एक चीज जरूर सीखना चाहती हूं, वो ये कि इतनी एनर्जी उनमें कैसे आती है। आज की जनरेशन की खासियत है कि वो एक्पेरिमेंट करने से डरती नहीं है। 

 

 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.