Saturday, Mar 23, 2019

Exclusive Interview: समाज की गलत धारणाओं को तोड़ेगी लुका-छुप्पी

  • Updated on 3/1/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अरेंज मैरिज और लिव-इन रिलेशनशिप पर आधारित फिल्में तो बड़े पर्दे पर दस्तक देती रही हैं लेकिन इस शुक्रवार एक अलग कॉन्सेप्ट दर्शकों के सामने आने वाला है। ये कॉन्सेप्ट है ‘लिव-इन रिलेशनशिप सपरिवार’ का जिसे लेकर आ रही है रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘लुका छुप्पी’। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, कृति सेनन और अपारशक्ति खुराना मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

मराठी फिल्म डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर इस फिल्म से बॉलीवुड में बतौर निर्देशक डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म को प्रोड्यूस किया है 'स्त्री' फेम दिनेश विजन ने। फिल्म प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे कार्तिक, कृति, अपारशक्ति, दिनेश और लक्ष्मण ने पंजाब केसरी/ नवोदय टाइम्स/ जगबाणी/ हिंद समाचार से खास बातचीत की। पेश हैं बातचीत के मुख्य अंश:

मथुरा ने किया बॉलीवुड को आकर्षित, दबाकर शूट हो रहीं हैं ये फिल्में

अब रोमांस जिंदगी में : कार्तिक आर्यन
यह फिल्म लिव-इन रिलेशनशिप पर आधारित है जिसमें समाज की गलत धारणाओं को तोड़ा गया है। मैं जो फिल्में कर रहा हूं वो रिलेशनशिप पर बेस्ड होती हैं। ‘लुका छुप्पी’ और मेरी बाकी फिल्मों में फर्क ये है कि उन फिल्मों में मेरा किरादार रिलेशनशिप से बाहर निकलना चाहता था और इसमें वो शादी करना चाहता है। पिछली फिल्मों में मैने ब्रोमांस किया है इसलिए अब रोमांस चाहिए जिंदगी में। 

चाहिए ऐसी पार्टनर
रियल लाइफ की बात करूं तो मुझे ऐसी पार्टनर चाहिए जिसका सेंस ऑफ ह्यूमर काफी अच्छा हो, जिससे कि हम दोनों एक दूसरे को हंसाते रहें। दूसरा यह कि वो ईमानदार होनी चाहिए और तीसरा यह कि उसे मुझ पर ट्रस्ट हो।

Navodayatimesलिव-इन में रहना गलत नहीं :अपारशक्ति खुराना
मैं काफी समय से मुम्बई में हूं, जिसके कारण मेरी सोच में बहुत बदलाव आया है। मेरे अनुसार लिव-इन रिलेशनशिप में रहना गलत नहीं है। आप जिससे शादी करने जा रहे हैं उसे अगर आप जानना चाहते हैं तो उसमें क्या हर्ज है।

मेहनत ने दिलाया ये मुकाम 
मैंने बहुत अलग-अलग फील्ड में काम किया है। पहले मैं एक क्रिकेटर था, उसके बाद मैंने वकालत की, उसके बाद मैं रेडियो जॉकी रहा और आज मैं आपके सामने एक एक्टर के तौर पर बैठा हूं। ये सफर काफी जगहों से होकर गुजरा और मैं अपनी मेहनत करता गया। शायद यही वजह है कि मैं आज इस मुकाम को छू पाया हूं और मैं इसे अपनी अच्छी किस्मत कहूंगा कि मेरी हर फिल्म हिट साबित हुई है।

एक ही दिन रिलीज होने पर भी एक दूसरे को नुकसान नहीं पहुंचाएंगी ये फिल्में

मेरे जैसी है ‘रश्मि’ कृति सेनन
रश्मि काफी खुली सोच की लड़की है और वो पूरी जांच-परख करके शादी करना चाहती है, वैसी ही मैं भी हूं। मैंने भी अपने घर पर कह दिया है कि मैं उसी लड़के से शादी करूंगी जिसके लिए मैं कुछ महसूस करूंगी। फिल्म के बाकी किरदारों की बात करूं तो हर कैरेक्टर बहुत अलग और रिलेटेबल है। इस 
फैमिली में आपको अपनी फैमिली वाली बात दिखेगी।

Navodayatimesफिल्मों ने बदली सोच
बॉलीवुड का सफर काफी मजेदार रहा। मैंने बच्चों की तरह कदम बढ़ाए हैं। मैं अपनी हर फिल्म से कुछ सीखना और ग्रो करना चाहती थी और हुआ भी यही। मेरी हर फिल्म से मैं न सिर्फ एक एक्टर और एक इंसान के तौर पर ग्रो की हूं, बल्कि इससे मेरी सोच भी काफी बदली है।

Video : Luka Chuppi के नए गाने ने मचाई धूम, कार्तिक और कृति की दिखी शानदार केमिस्ट्री

फिल्म के किरदारों को लेकर पोसेसिव हूं : लक्ष्मण उतेकर
फिल्म के किरदार रश्मि और गुड्डू बहुत ही प्योर कैरेक्टर हैं। इन दोनों के लिए मैं काफी पोसेसिव हो गया था। काॢतक और कृति के साथ काम करने का एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा। कृति की सबसे बड़ी खासियत है कि वो क्या कर रही हैं उसके बारे में वो बिल्कुल क्लियर रहती हैं।

पाक में नहीं करूंगा फिल्म को रिलीज: दिनेश विजन
पुलवामा अटैक के बाद ही तुरंत अदंर से एक आवाज आई कि मुझे ये फिल्म पाकिस्तान में नहीं रिलीज करनी है जिसके बाद तुरंत मैंने इसका ऐलान कर दिया। बिजनेस के नजरिए से भी देखा जाए तो जो कुछ भी हुआ उसके आगे ये फैसला लेना कोई बड़ी बात नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.