Tuesday, Aug 16, 2022
-->
explanation regarding cji bobde ride on harley davidcan bike rkdsnt

हार्ले डेविडकन बाइक पर CJI बोबडे की सवारी को लेकर आया स्पष्टीकरण

  • Updated on 6/29/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रधान न्यायाधीश एस ए बोबडे द्वारा हार्ले डेविडसन मोटरसाइकिल की सवारी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उठे विवाद पर इस घटना से परिचित लोगों ने बताया कि प्रधान न्यायाधीश को इस बाइक के मालिक के बारे में कोई जानकारी नहीं थी और उन्होंने इस बाइक पर सवार होने का सिर्फ आनंद लिया था। 

हार्ले डेविडकन बाइक पर नजर आए CJI बोबडे, प्रशांत भूषण ने उठाए सवाल

प्रधान न्यायाधीश बोबडे की अपने गृह नगर नागपुर में सीमित संस्करण वाली सीवीओ 2020 हार्ले डेविडसन बाइक पर बैठे हुये एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुयी थी। इसके बाद से यह तस्वीर चर्चा में थी। इस तस्वीर की जहां कुछ लोगों ने सराहना की वहीं अधिवक्ता प्रशांत भूषण सहित कई अन्य ने यह कहते हुये इस पर सवाल उठाये कि प्रधान न्यायाधीश न तो मास्क पहने हुए थे और न ही हेलमेट लगाये हुए थे। 

मोदी सरकार की चीन पर डिजिटल स्ट्राइक, Tiktok-Helo समेत 59 चीनी ऐप बैन

भूषण ने ट्वीट किया कि जब उच्चतम न्यायालय लॉकडाउन की अवस्था में नागरिकों को न्याय के उनके मौलिक अधिकारों से वंचित कर रहा है तब नागपुर स्थित राजभवन में प्रधान न्यायाधीश बगैर मास्क या हेलमेट के भाजपा नेता की 50 लाख की मोटरसाइकिल की सवारी कर रहे हैं। 

चीन से तनाव के बीच फ्रांस से मिल सकती है राफेल विमानों की पहली खेप

इस घटना की जानकारी रखने वाले लोगों ने बताया कि प्रधान न्यायाधीश ने पौधारोपण कार्यक्रम में हिस्सा लिया था और एक आटोमोबाइल डीलर ने यह बाइक उनके पास भेजी थी ताकि वह इसका अनुभव ले सकें। उन्होंने बताया कि न्यायमूॢत बोबडे सेवानिवृत्त होने के बाद हार्ले डेविडसन मोटरसाइकिल खरीदने के बारे में सोच रहे हैं और न्यायमूॢत बोबडे ने न तो इसे चलाया और न ही उन्हें इसके मालिक के बारे में कोई जानकारी थी। 

सियासी किचकिच: कांग्रेस का आरोप, पीएम केयर्स फंड में चीन से आया चंदा

 

 

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.