Saturday, May 08, 2021
-->
exploitation-poor-nurturing-friends-rahul-gandhi-shouted-pm-modi-prsgnt

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर शायराना तंज- ‘गरीबों का शोषण, ‘मित्रों’ का पोषण….

  • Updated on 9/24/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। संसद से पारित श्रम सुधारों से जुड़े तीन विधेयकों को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला किया है। राहुल ने ट्विटर पर लिखते हुए मोदी सरकार पर लगाए हैं कि उन्होंने किसानों के बाद मजदूरों पर वार किया है। 

अपनी पोस्ट लिखते हुए राहुल गांधी ने एक अखबार की तस्वीर को भी ट्वीट में शामिल किया है और कहा है कि मोदी जी का यही शासन है।

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है, किसानों के बाद मज़दूरों पर वार। ग़रीबों का शोषण, ‘मित्रों’ का पोषण यही है बस मोदी जी का शासन।

नए श्रम कानून पर प्रियंका गांधी का मोदी सरकार पर वार, 'वाह री सरकार, आसान कर दिया अत्याचार'

राहुल से पहले उनकी बहन और कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने सदन में पास हुए श्रम कानून को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को निशाने पर लिया है। प्रियंका ने कहा है कि सरकार का काम होता है बेरोजगारों को रोजगार देना लेकिन सरकार ने शर्म कानून आसान करके लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। 

प्रियंका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर श्रम कानून का विरोध करते हुए लिखा है, "इस कठिन समय की मांग है कि- किसी की नौकरी न जाए..सबकी आजीविका सुरक्षित रहे.. भाजपा सरकार की प्राथमिकता देखिए- भाजपा सरकार अब ऐसा कानून लाई है जिसमें कर्मचारियों को नौकरी से निकालना आसान हो गया है..वाह री सरकार, आसान कर दिया अत्याचार.."

CAG पर कांग्रेस का तंज- 'मेक इन इंडिया', 'मेक इन फ्रांस' हो गया और MODI कहेंगे- सब चंगा सी!

इससे पहले, कांग्रेस और कई अन्य विपक्षी दलों के सांसदों ने हाल ही में पारित कृषि संबंधी विधेयकों को लेकर बुधवार को संसद भवन परिसर में प्रदर्शन किया। विपक्षी दलों के कई राज्यसभा सदस्यों ने दोपहर के समय संसद परिसर में मौन प्रदर्शन किया तो शाम के समय विपक्ष के कई लोकसभा सदस्यों ने प्रदर्शन किया। विरोध प्रदर्शन कर रहे सांसद अपने हाथों मंध तख्तियां लिये हुए थे जिन पर ‘किसानों को बचाओ, मजदूरों को बचाओ, लोकतंत्र को बचाओ’ जैसे नारे लिखे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.