Monday, Dec 06, 2021
-->
facebook india clarifies about the social media content of bajrang dal rkdsnt

बजरंग दल के सोशल मीडिया कंटेंट को लेकर फेसबुक इंडिया ने दी सफाई

  • Updated on 12/17/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फेसबुक इंडिया के प्रमुख अजित मोहन बुधवार को संसद की एक समिति के समक्ष पेश हुए और कहा कि सोशल मीडिया कंपनी की तथ्य अन्वेषण टीम को ऐसी कोई सामग्री नहीं मिली जिससे बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने की जरूरत हो। सूत्रों ने यह बात बतायी।  

किसानों की दुर्दशा से निराश संत बाबा राम सिंह ने खुदकुशी, छोड़ा सुसाइड नोट

फेसबुक इंडिया के प्रमुख अजित मोहन बुधवार को संसद की एक समिति के समक्ष पेश हुए और उनसे कर्मचारियों की सुरक्षा ङ्क्षचताओं के मद्देनजर बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने को लेकर सोशल मीडिया दिग्गज की अनिच्छा से संबंधित रिपोर्ट पर सवाल किया गया। 

अंबानी कॉरपोरेट हाउस के बाहर मार्च आयोजित करेंगे विभिन्न किसान संगठन

मोहन बुधवार को कांग्रेस नेता शशि थरूर की अध्यक्षता वाली सूचना प्रौद्योगिकी संबंधी संसद की स्थायी समिति के समक्ष पेश हुए। समिति ने उन्हें नागरिक डाटा सुरक्षा के मुद्दे पर तलब किया था। मोहन के साथ फेसबुक के लोक नीति निदेशक शिवनाथ ठुकराल भी थे ।  

किसान आंदोलन के बीच नहीं होगा संसद का शीतकालीन सत्र, विपक्ष ने उठाए सवाल

सूत्रों ने बताया कि थरूर के साथ कांग्रेस नेता कार्ति चिरंबरम ने मोहन से बजरंग दल पर प्रतिबंध से जुड़ी वाल स्ट्रीट जर्नल की हाल की रिपोर्ट के बारे में सवाल किया। समझा जाता है कि इन सवालों के जवाब में मोहन ने कहा कि कंपनी की तथ्य अन्वेषण टीम को ऐसी कोई सामग्री नहीं मिली जिससे बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने की जरूरत हो। 

कांग्रेस ने रसोई गैस की कीमत में बढ़ोतरी को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना 

वाल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट में कहा गया है कि बजरंग दल पर प्रतिबंध की बात से जुड़े आंतरिक मूल्यांकन के बावजूद फेसबुक ने वित्तीय कारणों और अपने कर्मचारियों की सुरक्षा चिंताओं के कारण उस पर लगाम नहीं लगाया ।  

शुभेंदु अधिकारी ने TMC विधायक पद से दिया इस्तीफा, भाजपा से खफा ममता

सूत्रों ने बताया कि भाजपा सांसद निशिकांत दूबे ने पूछा कि अगर बजरंग दल को लेकर सोशल मीडिया नीतियों के उल्लंघन की बात नहीं पायी गई है कि तब फेसबुक ने वाल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट को खारिज कर उन्हें फर्जी क्यों नहीं बताया ।  

 

 

 

शुभेंदु अधिकारी ने TMC विधायक पद से दिया इस्तीफा, भाजपा से खफा ममता

 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.