Wednesday, Jan 26, 2022
-->
falahri-baba-raging-on-former-chief-minister-trivendra-albsnt

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र पर भड़के फलाहारी बाबा

  • Updated on 3/18/2021

हरिद्वार/ब्यूरो। महामंडलेश्वर सीता शरण दास फलाहारी बाबा ने पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि उनके चलते कुंभ मेला फेल हो गया है। उन्होंने भाजपा को भी आड़े हाथ लिया।

कलियर में अवैध पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, दो शव मिले, दो मजदूर गंभीर झुलसे

फलाहारी बाबा ने कहा कि कुंभ मेले में अभी तक सड़कें नहीं बन पाई हैं। बहुत सारी अव्यवस्थाएं हैं। त्रिवेंद्र सिंह रावत तो चले गए हैं, लेकिन इसका खामियाजा केंद्र सरकार को भुगतना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऊर्जावान और तेजवान हैं। उनके रहते भी कुंभ मेला फेल हो गया है। गौरतलब है कि इससे पहले बैरागी अखाड़ों के संतों ने भी पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। उन्होंने भी त्रिवेंद्र सिंह रावत पर कुंभ मेले को खत्म करने का आरोप लगाया था। बैरागी अखाड़ों के संतों ने कहा था कि कुंभ मेला देवताओं का काम है। देवताओं के काम में विघ्न डालने के चलते ही त्रिवेंद्र सिंह रावत की कुर्सी गई।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.