Tuesday, Jun 18, 2019

युवती का जन्मदिन मनाने आया प्रेमी, परिजनों ने पकड़ा, करा दी शादी

  • Updated on 5/20/2019

हरिद्वार/ब्यूरो। लक्सर कोतवाली अंतर्गत खानपुर थाना क्षेत्र में प्रेमिका का जन्मदिन मनाने उसके घर पहुंचे युवक को परिजनों ने रात में पकड़ लिया। इस पर युवती सामने आई और युवक से प्रेम करने की बात परिजनों से कही। युवक ने भी यही बात दोहराई।

इसके बाद दोनों परिवारों ने युवक और युवती की शादी के लिए रजामंदी दे दी। देर रात को ही युवक ने युवती की मांग में सिंदूर भर दिया और शादी की बाकी रस्में पूरी की गईं। क्षेत्र में ऐसी अनोखी शादी को लेकर खूब चर्चा है। खानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक का प्रेम प्रसंग क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती के साथ चल रहा था।

रविवार को युवती का जन्मदिन था। रात में युवक प्रेमिका का जन्मदिन मनाने के लिए गिफ्ट लेकर चोरी छिपे उसके घर पहुंच गया। युवती के परिजनों को चकमा देकर वह उसके कमरे में आ गया। परिजनों को युवती के कमरे में किसी की मौजूदगी की जानकारी हुई, तो कमरा खुलवाया गया।

कमरे में युवती के साथ युवक को देखकर परिजन आग बबूला हो गए और युवक को पकड़ लिया। युवक के परिजन और कुछ जिम्मेदार लोग मौके पर पहुंचे और दोनों की शादी करा दी। युवक-युवती दोनों बालिग और एक ही बिरादरी के हैं। सोमवार को दोनों के परिजन लक्सर पहुंचे तथा दोनों की शादी का पंजीकरण करा दिया।

 
Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.