Saturday, Mar 25, 2023
-->
famous news anchor rohit sardana dies of heart attack kmbsnt

फेमस न्यूज एंकर रोहित सरदाना का हार्ट अटैक से निधन, कोरोना से भी थे संक्रमित

  • Updated on 4/30/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फेमस न्यूज एंकर रोहित सरदाना का शुक्रवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया है। वो कोरोना संमक्रण से भी जूझ रहे थे। उन्हें आज सुबह ही हार्ट अटैक आया, इसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। डॉक्टरों की लाख कोशिशों के बाद भी उन्हें नहीं बचाया जा सका। वर्तमान में रोहित आज तक टीवी न्यूज चैनल पर कार्यरत थे। इससे पहले वो जी न्यूज के लिए काम करते थे।  

दिल्ली: ऑक्सीजन संकट पर HC की केंद्र को फटकार, कहा- कुछ भी करें, रोज लोग मर रहे हैं

सुधीर चौधरी ने ट्वीट कर जताया दुख
रोहित के निधन पर जी न्यूज के वरिष्ठ एंकर सुधीर चौधरी ने ट्वीट किया कि अब से थोड़ी पहले @capt_ivane का फोन आया। उसने जो कहा सुनकर मेरे हाथ कांपने लगे।हमारे मित्र और सहयोगी रोहित सरदाना की मृत्यु की ख़बर थी। ये वाइरस हमारे इतने क़रीब से किसी को उठा ले जाएगा ये कल्पना नहीं की थी।इसके लिए मैं तैयार नहीं था। ये भगवान की नाइंसाफ़ी है.. ॐ शान्ति। 

राजदीप सरदेसाई ने किया ये ट्वीट
आज तक चैनल पर रोहित सरदाना 'दंगल' शो में एंकरिंग किया करते थे। 2018 में उन्हें गणेश शंकर विद्यार्थी पुरुस्कार से भी सम्मानित किया गया था। रोहित की मौत पर वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने भी शोक व्यक्त किया है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है कि दोस्तों बेहद दुखद खबर है। मशूहर टीवी न्यूज एंकर रोहित सरदाना का निधन हो गया है। उन्हें आज सुबह ही हार्ट अटैक आया है। उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं। 

1 मई से दिल्ली में वैक्सीनेशन का नया चरण शुरू होने आसार कम! जानें क्या बोले स्वास्थ्य मंत्री

देश में बिगड़ रहे हालात
रोहित सरदाना के निधन की खबर से पूरा मीडिया सकते में हैं। इसस पहले कोरोना से कई युवा पत्रकार अपनी जान गंवा चुके हैं। देश में कोरोना की दूसरी लहर ने मौत का तांडव मचाया हुआ है। हालात हर दिन के साथ बिगड़ते नजर आ रहे हैं। मरीजों की संख्या में रोज इजाफा हो रहा है। साथ ही मरने वालों की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.