Thursday, Apr 02, 2020
fan slap on prabhas after clicking photo

मौत भी जिसे छूने से कांप जाए! उस बाहुबली को इस लड़की ने मारा तमाचा

  • Updated on 11/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बाहुबली (Baahubali) से साउथ ही नहीं बॉलीवुड (Bollywood) के भी  सुपरस्टार बन चुके एक्टर प्रभास (Prabhas) का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की प्रभास को थप्पड़ मार दिया। 

क्या है वीडिया में
आप कुछ सोचे उससे पहले ही बता दें कि सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल हो रहा ये वीडियो एक टिक टॉक (Tiktok) वीडियो है। जब फैन ने एयरपोर्ट (Airport) पर प्रभास को देखा तो उनके साथ एक वीडियो बनाया। उसी दौरान प्यार से उस फीमेल फैन ने प्रभास के गाल प मार दिया लेकिन जिस तरह प्रभास ने अपने गाल पर हाथ रखा था उसे देखकर लगता है कि फैंस का प्यार काफी जोरदार था।

 'साहो' की रिलीज से पहले बाहुबली ने खोला राज ,घरवालों की मर्जी से करेंगे शादी लेकिन...

आपको बता दें कि बाहुबली के बाद प्रभास की साहो ने थियेटर में बंपर कमाई की। दमदार ओपनिंग के साथ पूरे भारत में साहो ने बॉक्स ऑफिस पर धुआदार कमाई की। बाहुबली के किरदार के बाद प्रभास में जिंदगी काफी बदल गई। इस फिल्म के बाद उन्होंने अपनी फीस भी बढ़ा दी थी।

6000 से ज्यादा आ चुके हैं शादी के ऑफर

सुपरस्टार प्रभास स्कूल और कॉलेज के समय में इतने शर्मिले थे कि वे लड़कियों से बात भी नहीं करते थे और अब उनकी जबरदस्त फैनफॉलोइंग है। खासकर लड़कियां तो उनकी इतनी दीवानी हैं कि 'बाहुबली' फिल्म के बाद उनके पास लगभग 6000 शादी के प्रस्‍ताव आए थे, लेकिन उन्‍होंने किसी के लिए हां नहीं कहा। 

'बाहुबली' अभिनेता की पत्नी ने लगाई फांसी, सामने आई बड़ी वजह

पद्मावत के लिए मिला था ऑफर

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म 'पद्मावत' सबसे पहले प्रभास को ऑफर हुई थी लेकिन उस वक्त प्रभास ने इसे करने से इंकार कर दिया था। भंसाली ने फिल्म 'बाहुबली' देखने के बाद प्रभास को राजा रतन सिंह का किरदार ऑफर किया था। जिस वक्त प्रभास को 'पद्मावत' का यह रोल ऑफर हुआ उस समय वह 'बाहुबली 2' की शूटिंग कर रहे थे। इस ऑफर को उन्होंने तुरंत ठुकरा दिया था। प्रभास को यह रोल उनके हिसाब से हल्का लगा था।


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.