Saturday, Nov 27, 2021
-->
farhan-akhtar-revealed-on-social-media-teach-a-boxer-discipline-like-this-albsnt

फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर किया खुलासा- इस तरह सिखा एक बॉक्सर का अनुशासन!

  • Updated on 4/1/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। "तूफ़ान" एक आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसे एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर अमेज़ॅन प्राइम वीडियो द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। फरहान अख्तर फिल्म में पहले स्थानीय गुंडे के रूप में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, जो राष्ट्रीय स्तरीय मुक्केबाज बनने का सफ़र तय करता है।

 2 अप्रैल को रिलीज होगा फिल्म थलाइवी का पहला गाना ’चली चली’

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

एक बॉक्सर के लुक में ढलने और उसे चित्रित करने के लिए कड़ी ट्रेनिंग के पीछे अपने वास्तविक संघर्ष को उजागर करते हुए, फरहान अख्तर ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। रिलीज़ से एक महीने से अधिक की दूरी पर खड़े, फरहान ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह एक पॉवर पंच देने के लिए तैयार नज़र आ रहे है। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा-

इस पॉवर-पैक और प्रेरणादायक फिल्म के लिए दर्शकों के बीच प्रत्याशा अपने चरम पर है और उनके सभी प्रशंसक उन्हें भाग मिल्खा भाग के बाद फिर से एक स्पोर्ट्स फ़िल्म में देखने के लिए बेताब हैं। 

"हैलो चार्ली" के निर्देशक पंकज सारस्वत ने आदार जैन के बारे में कही यह बात!

फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है। तूफान का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है जिसमें फरहान अख्तर ने अभिनय किया है और मृत्युंजय ठाकुर व परेश रावल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 'तूफ़ान' का प्रीमियर 21 मई 2021 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.