Wednesday, Jun 29, 2022
-->
farmers-locked-the-office-of-npcl-for-various-demands

किसानों ने विभिन्न मांगों को लेकर एनपीसीएल के कार्यालय पर जड़ा ताला

  • Updated on 5/18/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में किसान एकता संघ के किसानों ने बुधवार को विभिन्न मांगों को लेकर एनपीसीएल कार्यालय पर प्रदर्शन किया। इस दौरान कुछ किसानों ने कार्यालय के गेट पर ताला जड़ दिया। जिसके बाद एनपीसीएल प्रबंधन के लिखित आश्वासन मिलने पर धरना समाप्त किया गया। 

संगठन के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रमेश कसाना ने बताया कि मंगलवार की सुबह भारी तादाद में किसान ट्रैक्टर ट्रॉली में भरकर तुगलपुर स्थित एनपीसीएल कार्यालय पर पहुंचे। एनपीसीएल कार्यालय के गेट पर प्रदर्शन किया और धरना देकर बैठ गए। किसानों ने कहा कि ग्रामीणों पर दर्ज किए बिजली चोरी के मुकदमे खत्म किए जाए। नए कनेक्शन और किसानों की टयूबैल को फ्री बिजली दी जाए। एनपीसीएल के मैनेजर सुबोध त्यागी और जनरल मैनेजर अजय भान शर्मा साथ ही एसीपी महेंद्र सिंह देव धरना स्थल पर किसानों के बीच पहुंचे। कंपनी प्रबंधन ने किसानों की मांगों को पूरा कराने का लिखित आश्वासन दिया। जिसके बाद किसानों ने धरना समाप्त किया। इस मौके पर कसान एकता संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष सोरन सिंह प्रधान, चौधरी बाली सिंह, गीता भाटी, वनीश प्रधान, देशराज नागर, अखिलेश प्रधान, अरविंद सेकटरी और पवन एडवोकेट आदि उपस्थित रहे। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.