Wednesday, May 12, 2021
-->
farmers-movement-delhi-police-gave-notice-to-farmers-of-shahjahanpur-rkdsnt

ट्रैक्टर परेड हिंसा :  दिल्ली पुलिस ने शाहजहांपुर के किसानों को दिया नोटिस 

  • Updated on 2/6/2021


नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली के लाल किले में हुए उपद्रव के कथित आरोपियों को तलाशने आयी दिल्ली पुलिस ने शाहजहांपुर के एक किसान के घर पर नोटिस चस्पा किया जबकि पीलीभीत के गुरुद्वारे के मुख्य ग्रंथी को भी नोटिस तामिल कराया है।

AAP ने किया MCD उपचुनाव के लिए उम्मीदवारों का ऐलान

सूत्रों के मुताबिक दिल्ली में गणतंत्र दिवस पर किसान आंदोलन के दौरान लाल किले पर उपद्रव के बाद उपद्रवियों की तलाश में जुटी दिल्ली पुलिस शनिवार शाम को खुटार के चमराभोजी गांव में किसान अर्शप्रीती के घर पहुंची और वह जब घर पर नहीं मिले तो उनके दरवाजे पर नोटिस चस्पा करके चली गई। 

सुप्रीम कोर्ट ने जस्टिस शाह ने पीएम मोदी को बताया ‘लोकप्रिय, जीवंत और दूरदर्शी नेता’

सूत्रों के अनुसार दिल्ली पुलिस ने खुटार क्षेत्र से गए किसानों की पहचान उनके ट्रैक्टर नंबर तथा वीडियो फुटेज से की है। सूत्रों ने बताया कि आज खुटार क्षेत्र के कई और गांव में भी लोगों को दिल्ली पुलिस ने नोटिस तामील कराए हैं। शाहजहांपुर की सीमा से लगे पीलीभीत जिले के पूरनपुर क्षेत्र में भी दिल्ली पुलिस ने एक गुरुद्वारे के ग्रंथी को नोटिस दिया है। 

हास्य कलाकार मुनव्वर फारुकी जमानत के बाद भी जेल से नहीं हो सके रिहा

पूरनपुर थाने के प्रभारी सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना अंतर्गत घुंघचाई चौकी क्षेत्र के एक गुरुद्वारे के ग्रंथी गुरतेज सिंह को नोटिस तामिल कराया है तथा दिल्ली आकर अपना बयान दर्ज कराने को कहा है। सिंह ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने यहां गुरुद्वारे से एक ट्रैक्टर जाने की बात कही है तथा इसके बाद दिल्ली पुलिस शाहजहांपुर के किसानों को नोटिस तामील कराने गई है। 

किसान आंदोलन : विरोध स्थलों पर फिर से इंटरनेट सर्विस अस्थायी रूप से सस्पेंड

 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

 

comments

.
.
.
.
.