Sunday, Jun 13, 2021
-->
farmers movement diljit dosanjh dedicate new song about rihanna kangna attacks rkdsnt

किसान आंदोलन: दिलजीत ने रिहाना को डेडिकेट किया न्यू सॉन्ग, कंगना ने दिखाए तेवर

  • Updated on 2/3/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंजाबी गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने बुधवार को एक गाना लोकप्रिय पॉपस्टार रिहाना को समर्पित किया। देश में नए कृषि कानूनों के विरोध में चल रहे प्रदर्शन को समर्थन देते हुए रिहाना ने एक ट्वीट किया था, जिसके 24 घंटे के भीतर दोसांझ का यह गाना आया है। उधर, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी रिहाना को लेकर अपने कड़े तेवर दिखा दिए हैं।

मोदी सरकार का बजट 2021 देश के एक फीसदी लोगों के लिए : राहुल गांधी

ग्रैमी पुरस्कार विजेता को उनके प्रशंसक ‘रिरी’ नाम से बुलाते हैं और पंजाबी गायक ने 2.16 मिनट लंबे गाने का शीर्षक ‘रिरी’ रखा है। दोसांझ ने इस ऑडियो ट्रैक को दोपहर करीब एक बजकर 30 मिनट पर अपने यूट््यूब चैनल पर जारी किया। इसे गीतकार राज रंजोध ने लिखा है। 

बैलेट के इस्तेमाल से EVM का समर्थन करने वाले दल मुंह की खाएंगे : एनसीपी

इस गीत में रिहाना की तारीफ करते हुए उन्हें अपने आस-पास रंग बिखेरने वाली और खूबसूरत आंखों वाली ‘बार्बाडोस की सुंदर महिला’ कहा गया है। इस गाने के बोल में दोसांझ ‘इस परी को धरती पर भेजने के लिए’भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं और गायिका को पटियाला सूट और झांझर देने की इच्छा जताई है। गाने में कहा गया है कि पंजाबी लोग रिहाना के प्रशंसक हैं और लोग उनके प्रशंसकों की लंबी कतार से जलते हैं। 

केजरीवाल बोले- लापता किसानों का पता लगाने में करेंगे पूरी मदद, 115 नामों की सूची जारी

दरअसल मंगलवार को रिहाना ने एक खबर साझा की थी जिसमें कई इलाकों में इंटरनेट सेवा बंद करने और किसानों के खिलाफ केन्द्र की कार्रवाई का जिक्र किया गया था। उन्होंने कहा था, ‘‘हम इस बारे में क्यों नहीं बात कर रहे हैं?‘’ उन्होंने ट्वीट में ‘हैशटैग फार्मर्स प्रोटेस्ट’ भी जोड़ा था। दिसंबर में दोसांझ ने किसानों के प्रदर्शन स्थल सिंघू बॉर्डर पर आकर एकजुटता प्रकट की थी।

कांग्रेस बोली- नए कृषि कानूनों को प्रतिष्ठा का सवाल बनाए बिना वापस ले मोदी सरकार

 

 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.