Sunday, Oct 17, 2021
-->
farmers-of-palla-village-who-came-to-meet-yogi-in-dadri-were-detained-rkdsnt

दादरी में योगी से मिलने पहुंचे पल्ला गांव के किसान हिरासत में लिए गए 

  • Updated on 9/22/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनपद गौतमबुद्ध नगर के दौरे के तहत दादरी में आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे पल्ला गांव के किसान और किसान नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है। किसान नेता अपनी विभिन्न मांगों को लेकर मुख्यमंत्री से मिलना चाह रहे थे। पुलिस ने पूर्व अनुमति न होने का हवाला देकर उन्हें मिलने से रोक दिया।  

 अडानी स्वामित्व वाले मुंद्रा पोर्ट से 3000 किलोग्राम हेरोइन बरामद, कांग्रेस ने उठाए सवाल

किसान नेता सुनील फौजी ने कहा है कि यह लोकतंत्र की हत्या है। उन्होंने कहा कि तानाशाह सरकार किसानों और युवाओं की आवाज सुनने को तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि यहां के अधिकारियों ने मुख्यमंत्री से उनकी मुलाकात नहीं करवाई तथा मुख्यमंत्री के नाम दिए जाने वाला ज्ञापन भी अधिकारियों ने उन तक नहीं पहुंचाया। 

राष्ट्रीय इंडियन मिलिट्री कॉलेज में लड़कियों को दाखिला : सुप्रीम कोर्ट का मोदी सरकार को निर्देश

मालूम हो कि यहां के कई किसान संगठन नोएडा, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के खिलाफ काफी दिनों से धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। किसान अपनी विभिन्न मांगों को लेकर प्राधिकरण के अधिकारियों से कई बार मुलाकात कर चुके हैं, लेकिन उन्हें कोई आश्वासन नहीं मिला है जिस कारण किसान नेता मुख्यमंत्री के सामने अपनी फरियाद लेकर जाना चाह रहे थे। 

महंत नरेंद्र गिरि की मौत की जांच के लिए SIT गठित, हिरासत में आनंद गिरि 

 

 

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.