Friday, Apr 23, 2021
-->
farmers-organizations-will-organize-march-outside-ambani-corporate-house-rkdsnt

अंबानी कॉरपोरेट हाउस के बाहर मार्च आयोजित करेंगे विभिन्न किसान संगठन

  • Updated on 12/16/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महाराष्ट्र के विभिन्न संगठन तीन कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे किसानों के प्रति एकजुटता दिखाने के लिये 22 दिसंबर को मुंबई में‘‘अंबानी कॉरपोरेट हाउस‘’ के बाहर मार्च आयोजित करेंगे । पूर्व सांसद राजू शेट्टी ने बुधवार को यह जानकारी दी। 

किसान आंदोलन के बीच नहीं होगा संसद का शीतकालीन सत्र, विपक्ष ने उठाए सवाल

शेट्टी के नेतृत्व वाले स्वाभिमान शेतकारी संगठन (एसएसएस) के अलावा प्रहार संगठन, फार्मर्स एंड पीजेन्ट पार्टी और लोक संघर्ष मोर्चा भी प्रदर्शन में हिस्सा लेंगे। शेट्टी ने पत्रकारों को यह जानकारी दी। 

शुभेंदु अधिकारी ने TMC विधायक पद से दिया इस्तीफा, भाजपा से खफा ममता

किसान नेता शेट्टी ने कहा,‘‘ये तीन विवादित कृषि कानून अंबानी और अडाणी जैसे उद्योगपतियों के फायदा पहुंचाने के लिये लाए गए हैं। हम अडाणी और अंबानी को फायदा पहुंचाने और किसानों को गुलाम बनाने की सरकार की नीयत का विरोध करते हैं। हम ऐसे कदमों को बर्दाश्त नहीं करेंगे।‘‘ 

कांग्रेस ने रसोई गैस की कीमत में बढ़ोतरी को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना 

उन्होंने कहा,‘’22 दिसंबर को मुंबई में अंबानी कॉरपोरेट हाउस के बाहर किसान मार्च निकाला जाएगा।।‘‘ शेट्टी ने मांग की कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को मामले में हस्तेक्षप कर सरकार को तीनों कृषि कानून वापस लेने का आदेश देना चाहिये।

किसान आंदोलन के बीच महंगाई की मार : रसोई गैस सिलेंडर के दामों में फिर इजाफा

 

 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.