Monday, Nov 29, 2021
-->
farmers organizations will stop traffic on the 100th day of andolan kmp express will jam albsnt

आंदोेलन के 100 वें दिन ट्रैफिक बंद रखेंगे किसान संगठन, KMP एक्सप्रेस करेंगे जाम

  • Updated on 3/5/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। किसान आंदोलन 100 वें दिन में प्रवेश कर गया है। इसके साथ ही किसान अपनी मांगों के समर्थन में मजबूती से धरना पर बैठे हुए है। वहीं किसान नेताओं ने कहा है कि 6 मार्च को आंदोलन के 100 वें दिन में प्रवेश करने के उपलक्ष्य में केएमपी एक्सप्रेस-वे को सुबह 11 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक रोककर रखा जाएगा। 

किसान आंदोलन के 100 दिन पूरे होने पर बोले राहुल गांधी- सरकार को वापस लेना होगा कानून

बता दें कि केंद्र सरकार के साथ 11 वें दौर तक बातचीत होने के बाद से कोई बैठक नहीं हुई है। जिससे कयास लगाये जा रहे है कि फिलहाल केंद्र सरकार किसान नेताओं के साथ बैठक को ठंडे बस्ते में डाल दिया है। उधर पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद से सभी राजनीतिक दलों ने अपने चुनावी अभियान को गति देने की कोशिश शुरु कर दी है। हालांकि किसान आंदोलन से जुड़े नेताओं ने साफ किया है कि इन सभी राज्यों में मतदाताओं से बीजेपी के खिलाफ मतदान करने की अपील करेंगे। ताकि बीजेपी को एक सबक सिखाया जा सकें। 

TMC ने 291 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की, नंदीग्राम से चुनाव लड़ेंगी ममता बनर्जी

मालूम हो कि दिल्ली से सटे बॉर्डर पर किसान बढ़ते गर्मी से राहत के लिये पंखे, कूलर और एसी लगाये जा रहे है। किसान नेताओं का मानना है कि जब ठंड भी खुले आकाश के नीचे बिताये तो अब भीषण गर्मी में भी अपना विरोध जारी रखेंगे। वहीं किसानों को कोई दिक्कत नहीं हो इसके लिये पीने के पानी, छबील और गन्ने के रस की व्यवस्था की जा रही है। आगामी 8 मार्च को महिला दिवस के उपलक्ष्य में सभी कार्यक्रम का नेतृत्व महिला ही करेगी। साथ ही कैंडल मार्च भी निकाले जाने की योजना है।  

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.