Thursday, Apr 15, 2021
-->
farmers protest delhi police attack on sho sohsnt

किसान आंदोलन: सिंधु बॉर्डर पर प्रदर्शनकारी ने किया SHO पर जानलेवा हमला

  • Updated on 2/17/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। केंद्र के तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली (Delhi) के सिंघु बॉर्डर (Singhu Border) पर जारी किसान आंदोलन में शामिल एक प्रदर्शनकारी ने दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी पर मंगलवार को अचानक जानलेवा हमला कर दिया, जिसके कुछ ही देर बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी हरप्रीत सिंह ने पुलिस के एक जवान पर तलवार से हमला करने की कोशिश की और कार छीन कर फरार हो गया।

दंगाइयों का समर्थन करती दिशा रवि तो शायद मंत्री-सीएम या PM बन जाती- कन्हैया कुमार

हमले में बाल-बाल बचे एचएचओ
पुलिस ने आरोपी का पीछा किया, पुलिस के पीछे आने की भनक लगते ही हरप्रीत सिंह ने मुकरबा चौक पर कार छोड़ कर एक स्कूटी से भागने की कोशिश की। आरोपी का पीछा कर रहे एसएचओ जब उसके नजदीक पहुंचे तो उसने उनपर जानलेवा हमला बोल दिया, एचएचओ आशीष दुबे इस हमले में बाल-बाल बच गये। हालांकि इस हमले उनकी गर्दन और हाथ में हल्की सी चोट आई है। फिलहाल एसएचओ को अस्पाताल में भर्ती कर दिया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

टूलकिट मामले निकिता जैकब को बॉम्बे HC से बड़ी राहत, मिली 3 सप्ताह की ट्रांजिट बेल

क्या था पूरा मामला
मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की रात हरप्रीत सिंह नाम के एक प्रदर्शकारी ने तलवार के बास पर दिल्ली पुलिस के एक जवान से कार छीन ली। आरोपी जब कार से फरार होने लगा तो, पुलिस ने उसका पीछा किया। आरोपी मुकरबा चौक पर कार छोड़कर एक स्कूटी लेकर भाग निकला। आरोपी का लगातार पीछा करते आ रहे एसएचओ समयपुर बादली आशीश दुबे पर हरप्रीत सिंह ने तलवार से हमला किया, अच्छी बात ये रही की एसएचओ इस जानलेवा हमले में बाल बाल बच गए।

UP: लखनऊ में विस्फोटक लिए PFI के दो सदस्य किए गए गिरफ्तार, हिंदूवादी नेता थे निशाने पर

पुलिस हिरासत में आरोपी
बता दें कि लगभग 10 किमी तक पीछा करने के बाद आखिर में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी हरप्रीत के खिलाफ हत्या और चोरी के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी से मामले की पूछताछ में जुट गई है।

ये भी पढ़ें:

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.