Monday, Oct 25, 2021
-->
farmers-protest-red-fort-violence-deep-sidhu-new-video-sunny-deol-kmbsnt

दीप सिद्धू ने अपने नए वीडियो में सनी देओल पर लगाया लोगों को धोखा देने का आरोप

  • Updated on 2/1/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 26 जनवरी के दिन ट्रैक्टर रैली (Tractor Rally) के आड़ में दिल्ली में हुई हिंसा और लाल किले (Red Fort Violence) में हुए तिरंगे के अपमान में आरोपी बनाए गए दीप सिद्धू (Deep Sidhu) ने एक नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उसने अभिनेता और बीजेपी सांसद सनी देओल पर जनता को धोखा देने का आरोप लगाया है। 

सिद्धू ने अपने वीडियो में कहा है कि उसने 20 दिन सनी देओल को ये सोचकर दिए कि वो मेरा भाई है। लेकिन अब में देओल से कहना चाहता हूं कि वो गल हैं। मुझे उम्मीद थी की आप लोगों के लिए खड़े होंगे, लेकिन आपने उनका साथ छोड़ दिया। 

किसान आंदोलनकारियों में सरकार के प्रस्ताव पर बढ़ी मतभिन्नता

दीप सिद्धू का दावा- हिंसा के दौरान लाल किले पर थे 5 लाख लोग
सिद्धू ने ये भी कहा कि उसने कभी भी बीजेपी के लिए वोट नहीं मांगा। उस पर बीजेपी या आरएसएस का आदमी होने के गलत आरोप लगाए जा रहे हैं। उसने कहा कि लाल किले पर हुई हिंसा के दौरान वहां पर पांच लाख लोगों की भीड़ जमा हुई थी वो वहां पर अकेला नहीं था। इसके साथ ही उस पर  लगाए जा रहे आरोपों के लिए उसने पंजाब की भी आलोचना की है।

उसने कहा कि लाल किले पर कई नेता और गायक भी थे, लेकिन अब उसे अकेले ही निशाना बनाया जा रहा है। उसने कहा कि सरकार के आरोपों से ज्यादा मैं अपने लोगों के आरोपों से दुखी हूं। उसने बताया कि वो इस समय बिहारी मजदूरों के बीच रह रहा हूं। मेरे पास खाने को कुछ नहीं है। अगर सरकार का आदमी होता तो किसी आलीशान होटल में मजे कर रहा होता। 

पवार के ट्वीट का तोमर ने दिया जवाब, कानून को किसानों के लिये फायदेमंद बताया 

कभी भी गिरफ्तार  हो सकता है दीप सिद्धू
बता दें कि लाल किला हिंसा मामले में जांच कर रही क्राइम ब्रांच की टीम बॉलीवुड एक्टर दीप सिद्धू को पकड़ने के लिए पंजाब-हरियाणा में दबिश डाल रही है। उसकी गिरफ्तारी कभी भी संभव है। इससे पहले दीप सिद्धू ने एक वीडियो बनाकर 2 दिन के भीतर पुलिस के सामने पेश होने की बात कही थी। उसने कहा था कि पुलिस उसके परिवार को परेशान ना करें वह भी मामले से जुड़े साक्ष्य जुटाने में लगा है।

5 उपद्रवियों की हो चुकी पहचान
यहां उपद्रव करने वाले 5 लोगों की पहचान क्राइम ब्रांच कर चुकी है। इनका पंजाब में आपराधिक रिकॉर्ड मिला है। वही शुरुआती तफ्तीश में पता चला है कि ट्रैक्टर पर सवार उपद्रवी पूरी प्लानिंग के साथ दिल्ली दाखिल हुए थे। उन्हें पता था पकड़े नहीं जाएंगे इसीलिए उन्होंने पुलिस वालों के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा कर जान लेने का प्रयास किया।

ये भी पढ़ें:

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.