Sunday, Mar 07, 2021
-->
farmers-protesting-against-narendra-modi-govt-agriculture-bill-actress-kangana-ranaut-prsgnt

किसानों के मुद्दे पर भड़की कंगना, फिर कहा- छोड़ दूंगी ट्विटर, जानिए क्या है वजह?

  • Updated on 9/21/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की बेबाक क्वीन कंगना रनौत अब देश में चल रहे किसानों के मुद्दे पर भी बोलने लगी हैं। कंगना रनौत ने एक ट्वीट के जरिए इस बिल का विरोध में करने वालों पर निशाना साधा है। साथ ही उन्होंने कहा है कि अगर कोई उनकी बात को गलत साबित कर दे तो वो ट्विटर छोड़ देंगी। 

कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा,"जैसे श्री कृष्ण की नारायणी सेना थी, वैसे ही पप्पू की भी अपनी एक चंपू सेना है जो की सिर्फ़ अफ़वाहों के दम पे लड़ना जानती है, यह है मेरा ऑरिजिनल ट्वीट, अगर कोई यह सिद्ध करदे की मैंने किसानों को आतंकी कहा, मैं माफ़ी माँगकर हमेशा के लिए ट्वीटर छोड़ दूँगी।" 

इतना ही नहीं कंगना ने इस ट्वीट को अपने पिछले ट्वीट के साथ रिट्वीट किया और लिखा "प्रधानमंत्री जी कोई सो रहा हो उसे जगाया जा सकता है, जिसे ग़लतफ़हमी हो उसे समझाया जा सकता है मगर जो सोने की ऐक्टिंग करे, नासमझने की एक्टिंग करे उसे आपके समझाने से क्या फ़र्क़ पड़ेगा? ये वही आतंकी हैं सीएए से एक भी इंसान की नागरिकता नहीं गयी मगर इन्होंने ख़ून की नदियाँ बहा दी

निलंबित सांसद देंगे रातभर धरना, संजय सिंह ने घर से मंगवाया तकिया-बिस्तर: सूत्र

बता दें की कंगना ने पीएम नरेन्द्र मोदी के उस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए ये शेयर किया था जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी किसानों को समझा रहे थे कि न्यूनतम ब्रिकी मूल्य व्यवस्था जारी रहेगी और सरकारी खरीद भी जारी रहेगी। 

दरअसल पीएम ने ट्वीट करके कहा था कि "मैं पहले भी कहा चुका हूं और एक बार फिर कहता हूं: MSP की व्यवस्था जारी रहेगी। सरकारी खरीद जारी रहेगी। हम यहां अपने किसानों की सेवा के लिए हैं। हम अन्नदाताओं की सहायता के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे और उनकी आने वाली पीढ़ियों के लिए बेहतर जीवन सुनिश्चित करेंगे।"

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.