Tuesday, Nov 30, 2021
-->
Farmers reached to get justice for Lakhbir police used force albsnt

सिंधु बॉर्डर पर बवाल! लखबीर को न्याय दिलाने किसानों का पहुंचा हुजुम, पुलिस ने किये बल प्रयोग

  • Updated on 10/27/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बीते दिनों सिंधु बॉर्डर उस समय अचानक से चर्चा में आ गया जब लखबीर सिंह नामक एक व्यक्ति की निर्ममता से हत्या कर दी गई थी। इसी कड़ी में लखबीर सिंह के समर्थन में किसान सिंधु बॉर्डर पर जमा होने लगे। जिसको ध्यान में रखते हुए पुलिस को बल प्रयोग करते हुए किसानों को नरेला से आगे जाने से रोक दिया गया है।

दिल्ली में 20 फर्जी कंपनियां बनाकर करोड़ों रुपये की जीएसटी डकारी,  3 लोग गिरफ्तार 

बता दें कि लखबीर सिंह की हत्या निहंगों ने की थी। निहंगों ने बेरहमी से लखबीर सिंह की हत्या की। जिसके तहत उसके हाथ-पैर काट दिये। हालांकि पुसि ने अब तक कई लोगों को गिरफ्तार करके जांच शुरु कर दिया है। पुलिस अब ज्यादा सतर्क हो गई है। उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड से आए यह किसान लखबीर सिंह को न्याय देने की मांग कर रहे है। जिससे पुलिस बल की संख्या में भी बढ़ोतरी की गई है।

पेगासस की जननी NSO अब मोदी सरकार के बचाव में उतरने की कोशिश करेगी : भाकपा 

मालूम हो कि लखबीर मामले में अब तक कुल चार लोग गिरफ्त हो चुके है। जिसमें दो को गिरफ्तार किया गया है। जबकि दो ने सरेंडर किया है। दूसरी तरफ इस मामले से पहले ही संयुक्त किसान मोर्चा ने पल्ला झाड़ लिया है। राकेश टिकेत ने आशंका जताई है कि केंद्र सरकार इस मामले के पीछे है। ताकि किसानों को कमजोर किया जा सकें। राकेश टिकेत ने निहंग को किसान आंदोलन से जुड़े होने का भी खंडन किया है।

comments

.
.
.
.
.