Monday, Sep 20, 2021
-->
farmers supporter diljit dosanjh kept his voice news of income tax investigation rkdsnt

आंदोलित किसानों के समर्थक दिलजीत दोसांझ ने आयकर जांच की खबरों पर रखी अपनी बात

  • Updated on 1/4/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पंजाबी गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने अपने खिलाफ आयकर जांच होने की खबरों के बीच वित्त मंत्रालय का प्रमाणपत्र साझा करते हुए कहा कि इतनी नफरत मत फैलाइए। दोसांझ नये कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे किसानों के प्रदर्शन का सक्रियता से समर्थन कर रहे हैं। इस तरह की खबरें थीं कि दोसांझ ने किसानों को एक करोड़ रुपये दान दिये हैं, जिसके बाद आयकर विभाग ने जांच शुरू की है। 

प्रशांत भूषण, वरुण ग्रोवर, वीर दास ने कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी की गिरफ्तारी पर उठाए सवाल

अभिनेता ने टविटर पर वीडियो में कहा, ‘‘इस तरह की खबर थी कि मेरी फाउंडेशन किसी नेता से जुड़ी है। बहुत अच्छे राजे...ऐसा करते रहिए, कोई फिक्र नहीं है। जितना जोर लगे, लगा लो। ऐसे लोगों का मकसद असली मुद्दों से भटकाना है। उनका यही काम है।’’ 

चीनी कंपनी पर मेहरबान मोदी सरकार, कांग्रेस ने दागे भाजपा पर सवाल

उन्होंने पंजाबी में बोलते हुए वीडियो में कहा है, ‘‘उम्मीद है कि कोई हल निकलेगा क्योंकि आज चार जनवरी है। मैंने हमेशा शांति की बात की है और शांति के लिए अपील की है। कभी कुछ भड़काऊ नहीं कहा।’’ इससे पहले उन्होंने अफवाहों का खंडन करने के लिए 2019-20 के अपने आयकर रिटर्न पर मंत्रालय से मिले ‘प्लेटिनम प्रमाणपत्र’ को रविवार को ट्विटर पर साझा किया था। 

किसानों से अहम वार्ता के बीच केजरीवाल ने मोदी सरकार से की अपील

प्रमाणपत्र में 36 वर्षीय गायक के देश निर्माण में योगदान को चिह्नित किया गया है। उन्होंने पंजाबी में लिखा, ‘‘यह मेरा प्लेटिनम प्रमाणपत्र है। ट्विटर पर बात करके कोई देशभक्त नहीं बन जाता। इसके लिए काम करना होता है।’’ दोसांझ ने पिछले महीने दिल्ली की सिंघू सीमा पर किसानों के प्रदर्शन में भाग लिया था। 

विपक्ष के सवालों के बीच बाबा रामदेव का कोरोना टीका नहीं लगाने का ऐलान

 

 

 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.