Wednesday, May 12, 2021
-->
farooq-abdullah-admitted-to-hospital-after-doctor-s-advice-is-infected-with-corona-prshnt

J-K: डॉक्टर की सलाह के बाद अस्पातल में भर्ती हुए फारुक अब्दुल्ला, कोरोना से हैं संक्रमित

  • Updated on 4/3/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हाल में कोविड-19 (Covid-19) से संक्रमित पाए गए नेशनल कॉन्फ्रेंस (National conference) के अध्यक्ष फारुक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) को ऐहतियात के तौर पर शनिवार को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। फारुक के पुत्र उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) ने ट्वीटर पर कहा कि उनके पिता को डॉक्टरों की सलाह के बाद बेहतर निगरानी के लिए श्रीनगर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उमर ने कहा, लोगों के दिखाए गए प्यार और दुआओं के लिए हमारा परिवार हर किसी का आभारी है। नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारुक (85) मंगलवार को संक्रमित पाए गए थे। शुरुआत में वह घर पर पृथक-वास में थे लेकिन डॉक्टरों ने बेहतर चिकित्सकीय देखभाल के लिए उन्हें एक अस्पताल में भेजने का फैसला किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई नेताओं ने फारुक के संक्रमित होने की खबर सामने आने के बाद उनके जल्द ठीक होने की कामना की थी। फारुक ने दो मार्च को कोविड-19 टीके की पहली खुराक ली थी। 

हार्ट ब्लॉकेज की समस्या से जूझ रहे सचिन वाझे, NIA कोर्ट ने मांगी मेडिकल रिपोर्ट

हाल ही में संक्रमित हुए हैं फारुक अब्दुल्ला
बता दें कि नेशनल कांफ्रेंस (एनसी) अध्यक्ष एवं श्रीनगर से लोकसभा सदस्य फारूक अब्दुल्ला हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। उनके बेटे उमर अब्दुल्ला ने मंगलवार को यह जानकारी दी और हाल में अपने पिता के संपर्क में आए लोगों से जांच कराने की अपील की। 

पार्टी के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया, मेरे पिता कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और उनमें बीमारी के कुछ लक्षण हैं। उन्होंने कहा, हमारी जांच होने तक मैं और परिवार के अन्य सदस्य स्वयं को पृथक-वास में रख रहे हैं। मैं पिछले कुछ दिनों में हमारे संपर्क में आए हर व्यक्ति से सभी आवश्यक सावधानियां बरतने की अपील करता हूं।

रेप का झूठा आरोप लगा कर फंसी युवती, हो सकती है 7 साल की सजा

नरेंद्र मोदी शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की थी कामना
वरिष्ठ राजनेता और नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारुक अब्दुल्ला मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई नेताओं ने उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।  फारुक अब्दुल्ला के बेटे उमर अब्दुल्ला ने आज सुबह एक ट्वीट कर अपने पिता के कोविड-19 से पीड़ित होने की जानकारी दी और हाल में उनके संपर्क में आए लोगों से जांच कराने का अनुरोध किया। उनके ट्वीट पर जवाब देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू कश्मीर से लोकसभा सांसद और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री फारुक अब्दुल्ला के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।  

देश में कोरोना का खतरानाक कहर, अप्रैल में वायरस मचा सकता है कोहराम

उमर अब्दुल्ला पीएम मोदी को कहा शुक्रिया
उन्होंने ट्वीट किया, मैं डॉ फारूक अब्दुल्ला जी के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। साथ ही मैं उमर अब्दुल्ला और उनके परिवार के लोगों की अच्छी सेहत की भी कामना करता हूं। प्रधानमंत्री के ट्वीट पर त्वरित जवाब देते हुए उमर अब्दुल्ला ने कहा, मेरे पिता और पूरा परिवार आपकी शुभकामनाओं और प्रार्थना के लिये आपका शुक्रिया अदा करता है नरेंद्र मोदी जी। फारुक अब्दुल्ला (85) ने दो मार्च को कोविड-19 रोधी टीके की पहली खुराक ली थी और फिलहाल वह घर पर पृथकवास में हैं। अधिकारियों ने कहा कि एसकेआईएमएस अस्पताल के चिकित्सकों ने उनकी जांच की है और रक्त के नमूने भी लिये हैं। 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.